आईटीआई रैल में प्राइवेट कंपनी में नौकरी के लिए साक्षात्कार 30 को

आईटीआई के प्रधानाचार्य रणवीर सिंह परमार ने बताया कि साक्षात्कार में आईटीआई के ट्रेड  के 2015 से 2020 तक के अभ्यर्थी उपस्थित हो सकते हैं। साक्षात्कार के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों के दसवीं कक्षा में 50 फीसदी और आईटीआई में 60 फीसदी अंक तथा आयु 18 से 23 वर्ष होनी चाहिए।

 | 
.

हमीरपुर ।  आईटीआई नादौन स्थित रैल गुजरात की एक कंपनी निजी क्षेत्र में रोजगार के लिए 30 अक्तूबर को एक साक्षात्कार का आयोजन करेगी। आईटीआई के प्रधानाचार्य रणवीर सिंह परमार ने बताया कि साक्षात्कार में आईटीआई के ट्रेड फिटर, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन, मशीनिस्ट, मोटर मेकेनिक व्हीकल, डीजल मेकेनिक, टर्नर, टूल एंड डाई मेकर, प्लास्टिक प्रोसेसिंग ऑपरेटर, ऑटोमोबाइल, ट्रैक्टर मेकेनिक और पेंटर जनरल के 2015 से 2020 तक के अभ्यर्थी उपस्थित हो सकते हैं।

साक्षात्कार के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों के दसवीं कक्षा में 50 फीसदी और आईटीआई में 60 फीसदी अंक तथा आयु 18 से 23 वर्ष होनी चाहिए। कंपनी की ओर से चयनित अभ्यर्थियों को 20100 रुपये मासिक मानदेय दिया जाएगा। चयनित अभ्यर्थियों को सब्सिडी युक्त भोजन, कंपनी की लागत पर सुरक्षा जूते और पीपीई किट, कंपनी के मानदंडों के अनुसार जीपीए और मेडिकल सुविधा भी मिलेगी।

साक्षात्कार के लिए इच्छुक अभ्यर्थी दिनांक 30 अक्तूबर को सुबह नौ बजे आईटीआई नादौन स्थित रैल जिला हमीरपुर में अपने सारे मूल प्रमाण पत्र तथा उनकी दो प्रतियां, रिज्यूम और तीन फोटो सहित उपस्थित हो सकते हैं। साक्षात्कार में चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी तक ले जाने के लिए बस भेजी जाएगी। साक्षात्कार के लिए आने वाले प्रत्येक अभ्यर्थी कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए मास्क का प्रयोग करेंगे तथा अपना हैंड सैनिटाइजर भी साथ रखेंगे। सामाजिक दूरी का भी पालन करना होगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।