Hamirpur News : सेवानिवृत पुलिस कल्याणकारी संघ ने उठाई एरियर देने की मांग

हिमाचल प्रदेश सेवानिवृत पुलिस कल्याणकारी संघ  जिला हमीरपुर इकाई की त्रैमासिक बैठक का आयोजन  पुलिस लाइन हमीरपुर में किया गया। बैठक की अध्यक्षता संघ के चेयरमैन जगदीश शर्मा , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सेवानिवृत  ने की ।  
 | 
photo

हमीरपुर ।   हिमाचल प्रदेश सेवानिवृत पुलिस कल्याणकारी संघ  जिला हमीरपुर इकाई की त्रैमासिक बैठक का आयोजन सोमवार को पुलिस लाइन हमीरपुर में किया गया। बैठक की अध्यक्षता संघ के चेयरमैन जगदीश शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सेवानिवृत  ने की ।  इस मौके पर संघ ने   वर्ष  2016 के बाद सेवानिवृत हुए पुलिस कर्मचारियों की पे फिक्सेशन  करने की मांग सरकार के समक्ष उठाई ।

सेवानिवृत पुलिस कर्मचारियों को किसी प्रकार के एरियर का भुगतान न होने पर चिंता जताई गई।  बैठक में चिकित्सा बिलों का भुगतान करने और  सेना की तरह पुलिस कैंटीन में भी वाइन की सप्लाई करने की मांग प्रमुखता से उठाई गई। इस मौके पर  ब्रह्मदास प्रधान  रमेश जरियाल  प्रेस सचिव ,  प्रीतम सिंह व होशियार सिंह के इलावा करीब साठ सेवा निवृत्त कर्मचारियों ने भाग लिया।

इस मौके पर  80 वर्ष से ऊपर के सेवानिवृत अधिकारियों एवं कर्मचारियों को  शाल तथा  स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।  सम्मानित होने वालों में  कप्तान सिंह, लशकरी राम ज्ञान चंद जसवाल, कस्तूरी राम बलदेव सिंह, जैसी राम, प्रभात सिंह और पुरुषोत्तम चंद प्रमुख हैं। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।