Hamirpur : सुपरवाइजर और सिक्योरिटी गार्ड के साक्षात्कार 10 से

जिला रोजगार अधिकारी (District Employment Officer) सुधा सूद (Sudha Sood) ने बताया कि इन पदों के लिए 10 जनवरी को सुबह साढे 10 बजे उप रोजगार कार्यालय नादौन (Nadaun) में, 11 को उप रोजगार कार्यालय सुजानपुर (Sujanpur), 12 को जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर (Hamirpur), 13 को उप रोजगार कार्यालय भोरंज (Bhoranj) और 15 को उप रोजगार कार्यालय बड़सर (Barsar) में साक्षात्कार लिए जाएंगे।
 | 
.

हमीरपुर ।  मैसर्स इंडक्टिव सिक्योरिटी फंक्शनंस प्राइवेट लिमिटेड शिमला (M/s Inductive Security Functions Pvt Ltd Shimla) महिला एवं पुरुष सुपरवाइजर और सिक्योरिटी गार्ड  (Supervisor & Security Guard) के 450 पदों के लिए 10 से 15 जनवरी तक जिला हमीरपुर के विभिन्न रोजगार  (Employment) कार्यालयों में साक्षात्कार लेगी।  जिला रोजगार अधिकारी (District Employment Officer) सुधा सूद (Sudha Sood)  ने बताया कि इन पदों के लिए 10 जनवरी को सुबह साढे 10 बजे उप रोजगार कार्यालय नादौन (Nadaun) में, 11 को उप रोजगार कार्यालय सुजानपुर (Sujanpur), 12 को जिला रोजगार (Employment)  कार्यालय हमीरपुर (Hamirpur), 13 को उप रोजगार कार्यालय भोरंज (Bhoranj) और 15 को उप रोजगार कार्यालय बड़सर (Barsar) में साक्षात्कार लिए जाएंगे। 

जिला रोजगार अधिकारी  (District Employment Officer)  ने बताया कि सुपरवाइजर के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता स्नातक पास और सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) के लिए दसवीं पास रखी गई है। उम्मीदवार की आयु 20 से 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए। चयनित उम्मीदवारों को 9500 रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा। उन्हें रहने की सुविधा, भविष्य निधि, बीमा, चिकित्सा और अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई जाएंगी।


   सुधा सूद  (Sudha Sood) ने बताया कि सभी पात्र अभ्यर्थियों को उनके मोबाइल नंबर पर साक्षात्कार की सूचना भेज दी गई है। यदि किसी अभ्यर्थी को उनके मोबाइल नंबर पर सूचना नहीं मिली हो और वह उपरोक्त योग्यता रखता हो तथा उसका नाम किसी भी रोजग़ार (Employment) कार्यालय में पंजीकृत हो तो वह अपने मूल प्रमाण पत्रों, दो पासपोर्ट साइज़ फोटोग्राफ व हिमाचली स्थायी निवासी प्रमाण पत्र के साथ अपने नजदीकी रोजगार कार्यालय में निर्धारित तिथियों को साक्षात्कार में भाग ले सकता है।


 जिला रोजगार अधिकारी (District Employment Officer)  ने सभी उम्मीदवारों से कोरोना महामारी के संदर्भ में हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की अनुपालना करने की अपील की है। अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष संख्या 01972-222318 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।