Hamirpur : हत्या के आरोपियों को अदालत ने भेजा पांच दिन के पुलिस रिमांड पर

पुलिस (Police)  ने हत्या के आरोप में दो बड़े भाइयों और आरोपी भाई की पत्नी, बेटी व दामाद को हिरास्त में लिया था
 | 
.

हमीरपुर  ।  पुलिस थाना बड़सर (Barsar)  के तहत ननावां पंचायत के ब्याड़ गांव में जमीन विवाद के चलते रविवार को दो बड़े भाइयों ने छोटे को मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या के मामले में पुलिस (Police) ने पांच लोगों के खिलाफ  मुकदमा दर्जकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। इनमें मृतक के दो बड़े भाई और एक भाई की पत्नी, बेटी और दामाद भी शामिल हैं। वहीं पुलिस (Police) ने सोमवार को पांचों आरोपियों को अदालत (Court) में पेश किया गया जहां पर अदालत (Court) ने हत्या के आरोपियों को पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा है।


बताते चलें कि पुलिस थाना बड़सर के तहत पड़ते ब्याड़ गांव के गौरी नंदन (64) पुत्र अनंत राम अपने परिवार सहित चंडीगढ़ में रहते थे। रविवार को वह अपने पैतृक गांव में आए थे। जहां उनके भाइयों के साथ बाथरूम निर्माण के चलते जमीन विवाद चल रहा था। पंचायत प्रतिनिधि इस विवाद को मिटाने के लिए मौके पर गए हुए थे।  इस दौरान तीनों भाइयों में झड़प हो गई और धक्कामुक्की में गौरी नंदन नीचे गिर गए। इससे उसके सिर और आंख पर गंभीर चोटें आ गईं।

जिसे उपचार के लिए अस्पताल (Hospital)  लाया गया, लेकिन यहां उसकी मौत हो गई थी। इस हत्या के आरोप में पुलिस ने दो बड़े भाइयों और आरोपी भाई की पत्नी, बेटी व दामाद को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने सभी आरोपियों को सोमवार को अदालत (Court) में पेश किया गया जहां पर उन्हें पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। अब बड़सर पुलिस आरोपियों से पूछताछ करेगी और पांच दिन बाद फिर कोर्ट मे पेश करेगी। पुलिस द्वारा इस मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया है।


उधर डीएसपी बड़सर शेर सिंह (DSP Barsar Sher Singh)  ने बताया कि ब्याड़ मे हुई हत्या के आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। अदालत (Court) ने आरोपियों को पांच दिन का रिमांड दिया हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा इस मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।