DC Hamirpur देबश्वेता बनिक ने गसोता में किया विकास कार्यों का निरीक्षण

उपायुक्त (DC) ने कहा कि गसोता महादेव मंदिर (Gasota Mahadev Temple) परिसर और इसके आस-पास के क्षेत्र का सौंदर्यीकरण किया जा रहा है तथा इसे एक सुंदर धार्मिक एवं पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जा रहा है।
 | 
.

हमीरपुर । उपायुक्त हमीरपुर (DC Hamirpur) देबश्वेता बनिक ने मंगलवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ हमीरपुर के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल गसोता महादेव मंदिर (Gasota Mahadev Temple) परिसर का दौरा किया और वहां जारी विकास कार्यों का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उपायुक्त (DC) ने कहा कि गसोता महादेव मंदिर (Gasota Mahadev Temple) परिसर और इसके आस-पास के क्षेत्र का सौंदर्यीकरण किया जा रहा है तथा इसे एक सुंदर धार्मिक एवं पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जा रहा है।

इससे यहां श्रद्धालुओं और पर्यटकों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध होंगी। उन्होंने बताया कि मंदिर के पास ही स्थित पुराने जलाशय को बड़े स्वीमिंग पूल का रूप दिया जाएगा और इसके आस-पास के क्षेत्र का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। इसके अलावा गसोता (Gasota) में गौ सदन भी बनाया जा रहा है, जिसमें बेसहारा पशुओं को रखने की व्यवस्था की जाएगी। उपायुक्त (DC) ने अधिकारियों से गसोता गांव में जारी अन्य विकास कार्यों की जानकारी भी ली तथा उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए।


 इस अवसर पर एसडीएम डॉ. चिरंजी लाल चौहान, लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता विवेक शर्मा, बीडीओ रमेश कुमार, सहायक जिला पर्यटन विकास अधिकारी रवि धीमान, अन्य अधिकारी और स्थानीय लोग भी उपस्थित थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।