बढती महंगाई, बेरोजगारी और फर्जी डिग्री कांड की सीबीआई जांच के मुद्दे पर कांग्रेस ने निकाली रैली

 | 
  बढती महंगाई, बेरोजगारी और फर्जी डिग्री कांड की सीबीआई जांच के मुद्दे पर कांग्रेस ने निकाली रैली 
 
हमीरपुर। जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर द्वारा वर्तमान केंद्र व प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों एवं भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर हमीरपुर में एक जिला स्तरीय जोरदार विरोध प्रदर्शन आयोजित किया गया। जिला अध्यक्ष राजेंद्र जार की अगुवाई में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के विरुद्ध अपना रोष व्यक्त करने के लिए शहर के भोटा चौक से मेन बाजार होते हुए गांधी चौक तक मोदी सरकार और प्रदेश जय राम सरकार के जनविरोधी निर्णयों के विरुद्ध जोरदार नारेबाजी करते हुए एक प्रभावशाली रैली निकाली। गांधी चौक में रैली में शामिल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजेंद्र जार ने बेलगांव  महंगाई बेरोजगारी किसानों की दुर्दशा गिरती कानून व्यवस्था देश की संपत्तियों की नीलामी और प्रदेश में घटित बड़े पैमाने पर फर्जी डिग्री के भ्रष्टाचार के मामले को लेकर सरकार को घेरा। उन्होंने  सरकार पर आरोप लगाया कि घोटाले में लिप्त भाजपा के बड़े नेताओं को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, इसे कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। 
विधायक राजेंद्र सिंह राणा जिन्होंने प्राइवेट यूनिवर्सिटी मानव भारती द्वारा फर्जी डिग्री घोटाले को प्रदेश विधानसभा और उसके बाहर बड़े जोरदार तरीके से उजागर किया  है । अपने संबोधन में इस प्रकरण से जुड़े तथ्यों उनको सामने रखा। उन्होंने बताया कि भ्रष्टाचार के बड़े मामले की सीबीआई जांच के लिए पत्र लिखकर राष्ट्रपति प्रधानमंत्री राज्यपाल मुख्यमंत्री से मांग कर चुके हैं। जब तक इस मामले में संलिप्त दोषी सलाखों के पीछे नहीं चले जाते तब तक हम पीछे नहीं हटेंगे।
विधायक इंद्र दत्त लखन पाल ने अपने वक्तव्य में प्रदेश व केंद्र सरकारों को महंगाई बेरोजगारी व अन्य जन विरोधी निर्णयों को लेकर घेरा वह कहां कि आम आदमी का जीना दूभर हो गया है । उन्होंने कहा कि करोना पीड़ित परिवारों की सरकार ने बिल्कुल भी शुद्ध नहीं ली,  उन्हें किसी तरह की भी राहत पहुंचाने में सरकार नाकाम रही। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता वर्तमान भाजपा सरकार को गद्दी से उतारने का मन बना चुकी है और 2022 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं को आज से ही चुनावों की तैयारी हेतु मैदान में इतने आवाहन किया पूर्व विधायक अनीता वर्मा व कुलदीप पठानिया ने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं के सामने वर्तमान भाजपा सरकार की नाकामियों को रखा व उन्होंने गिरती हुई कानून व्यवस्था पर अपनी चिंता प्रकट की और कहा कि यह सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में बिल्कुल कामयाब नहीं रही है। 
जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा भारत के राष्ट्रपति महोदय को प्रेषित दो ज्ञापन जिलाधीश हमीरपुर के माध्यम से दिए  गए एक ज्ञापन फर्जी डिग्री घोटाले मैं सीबीआई मांग के संबंधित ज्ञापन  मामले से संबंधित  और दूसरा ज्ञापन जनविरोधी नीतियों को वापस लेने से संबंधित है । इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश सचिव कमल पठानिया, बलविंदर सिंह बबलू,  प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल व नरेश ठाकुर,  जिला पदाधिकारी  पृथ्वी चंद, ब्लॉक अध्यक्ष नादौन उपाध्यक्ष लेखराज ठाकुर, सुदर्शन शर्मा,  नरेश लखन पाल, अजय शर्मा, सुरजीत सिंह, रोशन लाल, चरणदास, महासचिव डॉ रतन डोगरा, रोशन लाल, राजीव लाल महल, किशोरी लाल, मनजीत सिंह, जगजीत ठाकुर, नीरज ठाकुर, नीलम ठाकुर,  होशियार सिंह , ब्लॉक अध्यक्ष क्रमश  कैप्टन ज्योति प्रकाश, सुजानपुर विजय बनियान,  भोरंज सुरेश पटियाल, हमीरपुर केवल दीवान, बड़सर सचिव कुलदीप राणा, मनोज शर्मा, अंकुश सैनी व अन्य सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।