Barsar: टांगर में बरातियों की कार सौ फीट गहरी खाई में लुढ़की, पांच घायल

घटना की जानकारी मिलते ही विधायक इंद्रदत्त लखनपाल (MLA Inder Dutt Lakhanpal) ने बिझड़ी अस्पताल (Bijhari Hospital) में पहुंचकर घायलों का कुशलक्षेम जाना।
 | 
.

हमीरपुर।  उपमंडल बड़सर (Barsar) के तहत आने वाले टांगर (Tanger) गांव में  बरातियों की कार सड़क से नीचे सौ फीट गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे में कार सवार पांच लोगों को चोटें आई हैं। गनीमत यह रही कि कार सड़क से लुढ़कने के बाद पलटी नहीं। इससे सवारों का बचाव हो गया और बड़ा हादसा टल गया। वहीं, घायलों का सीएचसी बिझड़ी (CHC Bijhari) में उपचार हुआ और इसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक धंगोटा (Ghangota) गांव से एक बरात टांगर (Tanger) गांव में गई थी। बरात से धंगोटा लौटते समय कार चालक कार से नियंत्रण खो बैठा और सड़क से खाई में लुढ़क गई। घटना की जानकारी मिलते ही विधायक इंद्रदत्त लखनपाल (MLA Inder Dutt Lakhanpal) ने बिझड़ी अस्पताल (Bijhari Hospital) में पहुंचकर घायलों का कुशलक्षेम जाना।

पुलिस चौकी बिझड़ी के प्रभारी अनिल कुमार (Anil Kumar) ने कहा कि टांगर गांव के समीप कार दुर्घटना हुई है। घायलों का बिझड़ी अस्पताल (Bijhari Hospital) में इलाज करवाया गया है। किसी भी व्यक्ति ने किसी प्रकार का मामला या शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को घर भेज दिया गया हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।