बड़सर Police ने किया नववर्ष का शानदार आगाज

एसपी हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा (SP Hamirpur Dr. Aakriti Sharma) ने की कार्यक्रम में शिरक्त, माता की महिमा का गुणगान व लोगों से नशे के खात्मे के लिए आगे आने का किया आह्वान
 | 
.

हमीरपुर ।  उपमंडल बड़सर के तहत आने वाले बिझड़ी बाजार में बड़सर पुलिस (Barsar Police) द्वारा नववर्ष का आगाज एक भव्य कार्यक्रम के साथ किया गया।  कार्यक्रम में माता की महिमा के साथ साथ लोगों से पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील भी की गई। इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में एसपी हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा  (SP Hamirpur Dr. Aakriti Sharma) ने शिरक्त की। एसपी हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा  (SP Hamirpur Dr. Aakriti Sharma) ने उपस्थित श्रोताओं को अपने संबोधन में बताया कि हिमाचल (Himachal) में 6 वर्ष सेवाएं देने के दौरान यह पहला मौका है।


जब पुलिस (Police) ने इस प्रकार का धार्मिक व सामाजिक कार्यक्रम आयोजित किया हो। इस सफल आयोजन के लिए उन्होंने बड़सर पुलिस (Barsar Police) के साथ साथ पुलिस सहायता कक्ष बिझड़ी (Bijhari) में तैनात पुलिस कर्मियों की तहे दिल से सराहना की।  उन्होंने कहा कि आज के दौर में समाज में फैली कुरीतियों को खत्म करने के लिए आम लोगों को आगे होना आना होगा और पुलिस का सहयोग करना होगा। तभी नशा अपराध व कानून की अवहेलना करने वालों पर शिकंजा कसा जा सकता है।

वहीं एसपी हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा (SP Hamirpur Dr. Aakriti Sharma) ने  कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से आम लोगों व पुलिस  (Police) में सहयोग की भावना बढ़ती है तथा लोगों के सहयोग से पुलिस का काम भी आसान हो पाता है। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों की शुरुआत आज हुई है जो कि आगे भी जारी रहनी चाहिए।

बताते चलें कि इस कार्यक्रम का आयोजन बिझड़ी पुलिस (Bijhari Police) सहायता कक्ष में तैनात एएसआई अनिल कुमार शर्मा  (ASI Anil Kumar Sharma) के प्रयासों से संभव हो सका है। अनिल शर्मा (Anil Sharma) काफी धार्मिक प्रवृत्ति के माने जाते हैं तथा कार्यक्रम के दौरान उन्होंने खुद भी माता की महिमा का गुणगान किया। 

यह भी पढ़ेंः-    Himachal : दियोटसिद्ध Temple में नव वर्ष के पहले दिन हजारों श्रद्धालुओं ने नवाया शीश

इस दौरान एसएचओ बड़सर मस्त राम नाईक (SHO MAST Ram Nayik) ने  लोगों को पुलिस की सहायता करने व अपने बच्चों को नशे से दूर रखने के बारे में भी प्रेरित किया।  उन्होंने कहा कि लोगों को अपना डर वह चुप्पी तोडऩी होगी, तभी नशे व अन्य अपराधों को जड़ से खत्म किया जा सकता है। इस कार्यक्रम में 12 पंचायतों के पंचायत प्रतिनिधि, स्कूली बच्चें तथा बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी उपस्थित रहे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।