सेना नौकरी नहीं बल्कि सेवा है और सबसे बड़ा बलिदान है : Dr. पुष्पेंद्र वर्मा

स्वास्थ्य कैंप (Health Camp) में 110 के करीब मरीजों की जांच और निशुल्क दवाइयां वितरित की गई ।
 | 
.

हमीरपुर।  शहीदों के सम्मान में और अपनी भारतीय सेना के सम्मान में शनिवार को डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा (Dr. Pushpender Verma)  फैन क्लब की तरफ से ग्राम पंचायत नेरी (Neri)  के खग्गल में स्वास्थ्य कैंप (Health Camp)  का आयोजन आयोजन किया गया। इसमें सबसे पहले तमिलनाडु के कन्नूर में हुई दुर्घटना में शहीद हुए जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए।

इस मौके पर डॉ पुष्पेंद्र वर्मा (Dr. Pushpender Verma)  फैन क्लब के पूर्व सैनिक विभाग के अध्यक्ष कैप्टन बलदेव शर्मा  (Baldev Sharma)  ने कहा कि सैनिक सेना में जा के नौकरी नहीं बल्कि इस देश की सेवा करता है और उन्हीं की वजह से हमारे देश की सीमाएं  मजबूत  हैं। हमारे देश की शांति बनी हुई है। इस मौके पर डॉ पुष्पेंद्र वर्मा (Dr. Pushpender Verma) ने अपने विचार रखते हुए कहा कि सैनिक हमारे देश का सम्मान है और हमें सैनिकों का आदर करना चाहिए।

क्योंकि वह कठिन से कठिन परिस्थितियों चाहे शरीर को कम्पाने  वाली ठंड हो या शरीर को जलाने वाली गर्मी हो, पहाड़ हो, मैदान हो हमेशा हमारी रक्षा करने में सजग रहते हैं।  इस मौके पर कैप्टन विजय कुमार, हवलदार संजय, हवलदार अश्विनी कुमार ,सूबेदार रूप सिंह, सूबेदार ब्रह्म दास, हवलदार  देवराज , हवलदार सुदेश कुमार, हवलदार संजीव कुमार,  नायक गिरधारी लाल , नायक सुभाष चंद , नायक कृष्ण कुमार आदि पूर्व सैनिकों ने भी शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

यह भी पढ़ेंः-  Bijhari में टैक्सी स्टैंड न होने से टैक्सी आपरेटर परेशान  
 

स्वास्थ्य कैंप (Health Camp) में 110 के करीब मरीजों की जांच और निशुल्क दवाइयां वितरित की गई । डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा (Dr. Pushpender Verma) ने इस मौके पर लोगों को बीमारियों से बचने के टिप्स दिए ।  इस  मौके पर कैंप के संयोजक धर्मेश राणा अध्यक्ष संजीव शर्मा ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेट्री चंचल कुमार महासचिव सुतीक्षण वर्मा साहिल कुमार व अन्य लोग मौजूद रहे।   

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।