चकमोह स्कूल के दो छात्र राष्ट्रीय स्तरीय मेरिट स्कॉलरशिप के लिए चयनित

राजकीय हाई स्कूल चकमोह के दो छात्रों का राष्ट्रीय स्तरीय मेरिट स्कॉलरशिप में चयन हुआ है। दोनों छात्रों को हर माह एक -एक हजार रूपए वाहरवीं कक्षा तक मिलता रहेगा।
 | 
राष्ट्रीय स्तरीय मेरिट स्कॉलरशिप में चयन

बड़सर। उपमंडल बड़सर के तहत आने वाले राजकीय हाई स्कूल चकमोह के दो छात्रों का राष्ट्रीय स्तरीय मेरिट स्कॉलरशिप में चयन हुआ है। स्कूल के दोनों छात्रों ने इस उपलब्धि को हासिल कर स्कूल व अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया है।


स्कूल के मुख्याध्यापक सुरेंद्र कुमार ने बताया कि स्कूल के दो छात्रों में नैनिका पुत्री राजीव कुमार कक्षा नौवीं व अंशुल कुमार पुत्र पवन कुमार कक्षा नौवीं का चयन राष्ट्रीय स्तरीय मेरिट स्कॉलरशिप में हुआ है। उन्होंने कहा कि इन दोनों छात्रों को हर माह एक -एक हजार रूपए वाहरवीं कक्षा तक मिलता रहेगा। उन्होंने इस उपलब्धि के लिए उक्त छात्रों व स्कूल स्टाफ को बधाई दी है। मुख्याध्यापक सुरेंद्र कुमार ने स्कॉलरशिप इंचार्ज जोगिंद्र सिंह को भी इसके लिए बधाई दी है।

वहीं एसएमसी कमेटी के प्रधान व सदस्यों ने इस उपलब्धि के लिए स्कूल के मुख्याध्यापक, स्कूल स्टाफ व बच्चों को बधाई दी। इसके अलावा ग्राम पंचायत चकमोह की प्रधान किरण शर्मा ने भी स्कूल स्टाफ व मेधावी छात्रों को इसके लिए बधाई दी है व बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।