Barsar उपमंडल में एक माह तक हथियारों पर रहेगा पूर्ण प्रतिबंध

दियोटसिद्ध मंदिर में 14 मार्च से आरंभ हो रहे चैत्र मेले के दौरान किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए प्रशासन ने सभी आवश्यक प्रबंध किए हैं।
 | 
.

हमीरपुर । बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में 14 मार्च से आरंभ हो रहे चैत्र मेले के दौरान किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए प्रशासन ने सभी आवश्यक प्रबंध किए हैं। इसी कड़ी में एसडीएम बड़सर शशि पाल शर्मा ने एक आदेश जारी करते हुए बड़सर उपमंडल में 14 मार्च से 13 अप्रैल तक किसी भी तरह के हथियार और विस्फोटक सामग्री इत्यादि लेकर चलने पर पूर्ण पाबंदी लगा दी है। उन्होंने बताया कि डयूटी पर तैनात पुलिस, गृहरक्षक और अन्य अधिकारियों-कर्मचारियों पर यह प्रतिबंध लागू नहीं होगा।


  एक अन्य आदेश जारी करते हुए एसडीएम ने बाबा बालक नाथ मंदिर न्यास की कैंटीन नंबर-1 से कैंटीन नंबर-2 तक, मंदिर परिसर और लंगर परिसर में किसी भी प्रकार के ढोल, नगाड़े, बैंड-बाजा और लाउड स्पीकर इत्यादि पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है। शशि पाल शर्मा ने बताया कि मंदिर अधिकारी की अनुमति के बगैर निजी लंगरों पर भी पाबंदी रहेगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।