आम आदमी का आक्रोश बीजेपी के ठिकाने लगाएगा होश : राजेंद्र राणा

कहा  सुजानपुर के विकास की आस पर हर सूरत खरा उतरने को प्रयासरत  के लिए 13 लाख 86 हजार का बजट जारी किया है। 
 | 
.

हमीरपुर।  विपक्षी विधायक होने के बावजूद राजेंद्र राणा सुजानपुर के विकास को मुख्यधारा में रखने के लिए निरंतर सक्रिय व संघर्षरत रहते हैं। सुजानपुर के विकास की आस पर हर सूरत खरा उतरने को प्रयासरत  राजेंद्र राणा ने 13 लाख 86 हजार का बजट जारी किया है। जिसमें ग्राम पंचायत गवारडू़ के करसोह महिला मंडल भवन की मुरम्मत के लिए 1 लाख 50 हजार रुपए, लोहाखर में रास्ता निर्माण के लिए 41 हजार रुपए, पटनौण ग्राम पंचायत में रास्ता निर्माण के लिए 75 हजार रुपए रुपए जारी किए हैं। 

ग्राम पंचायत कक्कड़ के छंब संपर्क मार्ग के लिए 50 हजार रुपए, झनियारा ग्राम पंचायत के लकूही संपर्क रास्ते व अधवाणी संपर्क रास्ते के लिए एक-एक लाख रुपए, टपरे ग्राम पंचायत के झोंखर सड़क के लिए 75 हजार रुपए, गब्बा में श्मशान घाट शेड के लिए 1 लाख रुपए, जंगल ग्राम पंचायत के दुधला महिला मंडल भवन के लिए डेढ़ लाख रुपए व कई महिला मंडलों के लिए 12-12 हजार व 17 सोलर लाईटों के लिए 5 लाख 75 हजार रुपए जारी किए हैं। 

विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि विकास अंतहीन प्रक्रिया है। इसके लिए सतत प्रयास करना हर सियासी पार्टी व सियासतदान का पहला व आखिरी फर्ज है। जिसके लिए वह लगातार प्रयासरत रहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रतिशोध की राजनीति में रंज उन्हें इस बात का है कि बीजेपी के राज में सुजानपुर के विकास को रोकने का हर संभव प्रयास किया गया है। बावजूद इसके वह सुजानपुर को मुख्यधारा में रखने के लिए लगातार प्रयासरत रहते हैं।
उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि बीजेपी के इस कार्यकाल में सुजानपुर में विकास को लेकर जो नुकसान झेलना पड़ा है। उसकी भरपाई सुजानपुर की जनता के सहयोग से वह आगामी कार्यकाल में पूरा कर दिखाएंगे। इतना ही नहीं सुजानपुर को विकास की मुख्यधारा में अग्रणी बनाकर सुजानपुर के विकास को एडवांस करके बताएंगे।  राजेंद्र राणा ने कहा कि बीजेपी के प्रतिशोध की भावना से  सुजानपुर की जनता में गहरा आक्रोश है। बीजेपी के राज में महंगाई और बेरोजगारी से जहां कई वर्ग गहरे तनाव में हैं। क्योंकि बीजेपी के राज में आम आदमी बेहद तंग आ चुका है और आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी का आक्रोश बीजेपी के होश ठिकाने लगाएगा। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।