राज्य स्तरीय कारगिल विजय दिवस हमीरपुर में होगा आयोजित

उपायुक्त देबश्वेता बनिक ने संबंधित अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक में कार्यक्रम के आयोजन से संबंधित विभिन्न मुददों पर चर्चा की उन्होंने बताया कि राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन टाऊन हाल में किया जाएगा।
 | 
पायुक्त देबश्वेता बनिक ने संबंधित अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक

हमीरपुर ।   26 जुलाई कारगिल विजय दिवस का राज्य स्तरीय कार्यक्रम हमीरपुर में आयोजित होगा। इस संदर्भ में उपायुक्त देबश्वेता बनिक ने संबंधित अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक में कार्यक्रम के आयोजन से संबंधित विभिन्न मुददों पर चर्चा की उन्होंने बताया कि राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन टाऊन हाल में किया जाएगा।


उपायुक्त ने बताया कि इस अवसर पर देश के लिए अपने प्राणों को न्यौछावर करने वाले शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए जाएंगे तथा उन्हें भावभीनी श्रद्धाजंली दी जाएगी। शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए अभी से ही तैयारियां शुरु कर दें।


इस अवसर पर निदेशक सैनिक वैलफेयर, एडीएम, डीएसपी, उपनिदेशक सैनिक वैलफेयर और एसडीएम के अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।