हमीरपुर में कांग्रेस के कार्यक्रम में लगे नारे, प्रदेश का सीएम सुक्‍खू भाई जैसा हो

कांग्रेस संगठन में बदलाव के साथ पार्टी के सीएम चेहरे को लेकर कई नेता दौड़ में हैं। विधानसभा चुनाव से पहले संगठन में बदलाव की चर्चाएं भी तेज हैं।
 | 
कांग्रेस

हमीरपुर ।  हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता एवं नादौन से विधायक सुखविंदर सिंह सुक्‍खू को पार्टी का प्रदेश का नेता बनाने की मांग उठी। हमीरपुर में एक कार्यक्रम कांग्रेस का नेता कैसा हो सुक्‍खू भाई जैसा हो, प्रदेश का सीएम कैसा हो सुक्‍खू भाई जैसा हो के नारे गूंज उठे। उनके समर्थकों ने सार्वजनिक मंच पर सुक्‍खू को हिमाचल में कांग्रेस का नेता व सीएम पद का चेहरा तय करने की मांग कर दी।

डाक्‍टर भीम राव आंबेडकर जयंती पर बचत भवन हमीरपुर में कार्यक्रम के दौरान यह सब हुआ। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सुखविंदर सिंह सुक्खू के समर्थन में यह नारेबाजी की। इस दौरान कांग्रेस के सुजानपुर के विधायक राजेन्द्र राणा, बड़सर के विधायक इंद्रदत लखनपाल, पूर्व विधायक अनीता वर्मा, कुलदीप पठानिया भी मौजूद थे।

कांग्रेस संगठन में बदलाव के साथ पार्टी के सीएम चेहरे को लेकर कई नेता दौड़ में हैं। विधानसभा चुनाव से पहले संगठन में बदलाव की चर्चाएं भी तेज हैं। दिल्‍ली दरबार तक हिमाचल कांग्रेस नेताओं की बैठकें हो चुकी हैं। इस बीच सुक्‍खू के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने खुलेआम नारेबाजी कर नई चर्चा को हवा दे दी है। इस नारेबाजी के दौरान मंच पर बैठे सभी नेता आपस में बातचीत करते रहे व किसी ने भी कुछ नहीं बोला।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।