कोटला स्कूल में पर्यावरण संरक्षण हेतु निकाली रैली

विद्यालय प्रभारी विजय हीर ने बताया कि अभिभावकों ने एक प्रस्ताव पारित कर इस स्कूल को मिडल से हाई स्कूल स्तरोन्नत करने हेतु भी सरकार से अपील की ।
 | 
 पर्यावरण संरक्षण हेतु विशेष जागरूकता रैली निकाली

बड़सर।  राजकीय माध्यमिक पाठशाला कोटला में शनिवार को पर्यावरण संरक्षण हेतु विशेष जागरूकता रैली निकाली गई। वनों को आग से बचाने, पेयजल स्रोतों की रक्षा, पौधारोपण के लिए विविध संदेश बच्चों ने दिए । स्कूल में नारा लेखन और पेंटिंग स्पर्धा भी आयोजित की गई।

जिसमें श्रेया, आरुषि,  ईशिका, विनीत और आशुतोष ने मैरिट प्राप्त की। इसके अलावा शिक्षा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें अधिकतम अभिभावकों के भाग लिया और स्कूली बच्चों के द्वारा निर्मित नए -नए चार्ट,  मॉडल आदि देखे।

विद्यालय प्रभारी विजय हीर ने बताया कि अभिभावकों ने एक प्रस्ताव पारित कर इस स्कूल को मिडल से हाई स्कूल स्तरोन्नत करने हेतु भी सरकार से अपील की और बेसलाईन में बच्चों की स्थिति पर भी चर्चा की। इस अवसर पर शिक्षक अश्वनी पटियाल और सुनीता देवी ने बच्चों के शैक्षिक प्रगति पोर्टफोलियों भी अभिभावकों से सांझा किए। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।