पुलिस कर्मी ने निगला जहर हुई मौत

भोरंज थाना  में कार्यरत ड्राइवर ने कोई जहरीला पदार्थ निगल कर जान दे दी
 | 
 (मृत) अवस्था

हमीरपुर। जिला हमीरपुर के उपमण्डल भोरंज के अंतर्गत थाना भोरंज में कार्यरत ड्राइवर ने कोई जहरीला पदार्थ निगल कर जान दे दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना भोरंज में कार्यरत ड्राइवर राजेश कुमार उम्र 52 गांव व डाकघर खुंडिया तहसील व जिला कांगड़ा, जब सुबह किसी ने ड्राइवर को नहीं देखा तो अन्य कर्मचारी जब उसके क्वार्टर में गए तो वह उसके कमरे में बेसुध (मृत) अवस्था में पाया गया।

जिसे सुबह 10 बजे के लगभग भोरंज सिविल अस्पताल लाया गया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल हमीरपुर में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है।

उधर  भोरंज थाना प्रभारी सुरम सिंह ने बताया कि जब ड्राइवर सुबह किसी को नहीं दिखा तो कमरे जाने पर वह पड़ा मिला जब उसे भोरंज अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।