मतदाता जागरुकता प्रतियोगिताओं की ऑनलाईन प्रविष्टियां 15 मार्च तक

एसडीएम बड़सर शशीपाल शर्मा ने बूथ लेवल अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे 18-19 वर्ष की आयु के छूटे युवाओं के नाम मतदाता सूचियों में दर्ज करने पर विशेष रूप से फोकस करें। 
 | 
.

बड़सर । एसडीएम एवं बड़सर विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी शशि पाल शर्मा ने बूथ लेवल अधिकारियों तथा सुपरवाइजरों के साथ एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में भारत निर्वाचन आयोग की मतदाता जागरुकता प्रतियोगिताओं और मतदाता पंजीरण के संबंध में विस्तार से चर्चा की।


 उन्होंने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग तीन अलग - अलग वर्गों के लिए प्रश्नोत्तरी, नारा लेखन, गीत, वीडियो और पोस्टर प्रतियोगिताएं आयोजित करने जा रहा है। प्रश्नोत्तरी में सीधे ऑनलाइन पंजीकरण के माध्यम से भाग लिया जा सकता है। जबकि अन्य चार स्पर्धाओं की प्रविष्टियां 15 मार्च तक ईमेल के माध्यम से आयोग को भेजी जा सकती हैं।

एसडीएम बड़सर शशीपाल शर्मा ने बूथ लेवल अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे 18-19 वर्ष की आयु के छूटे युवाओं के नाम मतदाता सूचियों में दर्ज करने पर विशेष रूप से फोकस करें।  उन्होंने विभाग के विभिन्न कार्यों को पूर्ण करने के लिए वूथ अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर बूथ अधिकारी व पर्यवेक्षक सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहें।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।