जिला स्तरीय योग ओलंपियाड में हाई स्कूल चकमोह के छात्रों का दबदबा

चकमोह स्कूल के पांच छात्र राज्य स्तर के लिए चयनित
 | 
छात्र राज्य स्तर के लिए चयनित

हमीरपुर ।  जिला स्तरीय योग ओलंपियाड में राजकीय उच्च पाठशाला चकमोह के विद्यार्थियों ने विभिन्न योगासनों, क्रियाओं, बंध एवं प्राणायाम में बेहतरीन प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता में चकमोह स्कूल के पांच विद्यार्थियों का राज्य स्तर के लिए चयन हुआ है। यह जानकारी स्कूल के मुख्याध्यापक सुरेंद्र कुमार ने दी।

उन्होंने बताया कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भोटा में आयोजित योगा प्रतियोगिता में चकमोह स्कूल के तीन छात्रों में शिवांश, सौर्य, शिवांश कुमार और दो छात्राओं में दीक्षा व आरूषि का चयन  राज्य स्तर के लिए 14,15 जून को सीसे स्कूल मंडी के लिए हुआ है।  उन्होंने इसका पूरा श्रेय बच्चों के अथक मेहनत और शारीरिक शिक्षक सुनील कुमार को दिया।

इसके अलावा स्कूल के स्टाफ जोगिंद्र, सेामदत, ललित, अनिता, रेखा, सुषमा व राजेश कुमार ने भी विद्यार्थियों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है। वहीं स्कूल एसएमसी प्रधान  विपन कुमार व ग्राम पंचायत चकमोह प्रधान किरण शर्मा ने मुख्याध्यापक, स्कूल स्टाफ, बच्चों और कोच सुनील कुमार को बधाई दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।