HPSSC : कर्मचारी चयन आयोग ने रद्द की ऑनलाइन रिक्रूटमेंट और रिक्यूजिशन एप्लीकेशन सिस्टम की टेंडर प्रक्रिया

कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने ऑनलाइन रिक्रूटमेंट और रिक्यूजिशन एप्लीकेशन सिस्टम के लिए पात्रता पूरी नहीं होने पर इस टेंडर प्रक्रिया को रद्द कर दिया है। अब नए सिरे से इसके लिए टेंडर आमंत्रित किए जाएंगे। 
 | 
hpssc

हमीरपुर ।  हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने ऑनलाइन रिक्रूटमेंट और रिक्यूजिशन एप्लीकेशन सिस्टम के लिए पात्रता पूरी नहीं होने पर इस टेंडर प्रक्रिया को रद्द कर दिया है। अब नए सिरे से इसके लिए टेंडर आमंत्रित किए जाएंगे। आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने बताया कि आयोग के माध्यम से होने वाली भर्तियों के लिए आवेदन ऑनलाइन मांगे जाते हैं।


आयोग ने वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन सिस्टम को डिजाइन, विकसित करने और लागू (डिजाइन, डेवलपमेंट एंड इंप्लीमेंटेशन) करने के लिए 22 सितंबर 2022 को टेंडर आवेदन आमंत्रित किए थे। आयोग के पास केवल दो निवदाएं प्राप्त हुईं, जबकि नियमों के तहत न्यूनतम तीन निविदाएं चाहिए।

आयोग की ओर से गठित कमेटी ने दोनों निविदाओं पर विचार करते हुए इन्हें खोला, लेकिन जांच में दोनों निविदाएं न्यूनतम योग्यताओं को पूरी नहीं कर पाईं। इसके चलते यह टेंडर प्रक्रिया रद्द कर दी गई हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।