Kalwal पंचायत में शार्ट सर्किट से मकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

विमला देवी पत्नी मेहर सिंह निवासी लोहारली के लाखों के विद्युत उपकरण, घर में रखा कैश व मकान का कमरा आग की भेंट चढ़ा ।
 | 
.

हमीरपुर ।   उपमंडल बड़सर के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत कलवाल के लोहारली गांव में शॉर्ट सर्किट से से मकान में आग लगने का मामला प्रकाश में आया है। जिससे पीडि़त को लाखों का नुकसान हुआ है।  मिली जानकारी के अनुसार विमला देवी पत्नी मेहर सिंह निवासी लोहारली के लाखों के विद्युत उपकरण, घर में रखा कैश व मकान का कमरा आग की भेंट चढ़ गया। 


परिवार के सदस्यों के मुताबिक रात के 8 बजे के करीब जब वे खाना खा रहे थे, तो उसी दौरान एक जोर के धमाके की आवाज आई। जब वे दौड़कर कमरे की तरफ  गए तो वहां पर शॉर्टकट सर्किट की वजह से आग लग गई थी। चारों तरफ  धुआं ही धुआं फैला हुआ था। आग को फैलता देख आनन फानन में घर वालों ने विद्युत सप्लाई काट दी। जिससे बाकी का मकान व सामान आग की भेंट चढऩे से बच गया। लेकिन तब तक  टीवी, कपड़े, सोने के गहने व घर में रखा 70 हजार कैश आग की भेंट चढ़ गया।


 वहीं कलवाल पंचायत के उपप्रधान विजय ढटवालिया मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने पीडि़त परिवार को ढांढस बंधाया। इसके बाद नुकसान का आकलन करने के लिए प्रशासन को सूचना दी गई। उन्होंने कहा कि पीडि़त परिवार को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। प्रशासन को सूचित कर उनकी यथासंभव मदद करने की कोशिश की जाएगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।