उम्र और पद की वरिष्ठता पर विवाद, मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में भिड़े असिस्टेंट प्रोफेसर

डॉ. राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हमीरपुर में वरिष्ठता के चक्कर में एक विभाग के दो असिस्टेंट प्रोफेसर आपस में गुत्थमगुत्था हो गए। आपस में भिड़े इन चिकित्सकों को चोटें आई हैं। 
 
 | 
जिला हमीरपुर का मेडिकल कॉलेज आजकल लड़ाई-झगड़े और विवादों को लेकर चर्चा में है। एक बार फिर डॉ. राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हमीरपुर विवाद में आ गया है। दरअसल अब वरिष्ठता के चक्कर में मेडिकल कॉलेज के एक विभाग के दो असिस्टेंट प्रोफेसर आपस में गुत्थमगुत्था हो गए। आपस में भिड़े इन चिकित्सकों को चोटें आई हैं। इनमें एक के सिर और कान के पास चोटें आई हैं और खून भी बहा है। 

हमीरपुर। जिला हमीरपुर का मेडिकल कॉलेज आजकल लड़ाई-झगड़े और विवादों को लेकर चर्चा में है। एक बार फिर डॉ. राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हमीरपुर विवाद में आ गया है। दरअसल अब वरिष्ठता के चक्कर में मेडिकल कॉलेज के एक विभाग के दो असिस्टेंट प्रोफेसर आपस में गुत्थमगुत्था हो गए। आपस में भिड़े इन चिकित्सकों को चोटें आई हैं। इनमें एक के सिर और कान के पास चोटें आई हैं और खून भी बहा है। 

दूसरे को भी चोटें आई हैं। इनमें एक उम्र में वरिष्ठ तो दूसरा योग्यता में वरिष्ठ है। इस कारण वरिष्ठता कुर्सी के चक्कर में दोनों में वीरवार दोपहर को हाथापाई हो गई। मामले में पुलिस को भी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की है। बताया जा रहा है कि वरिष्ठता झाड़ने के चक्कर में पहले एक ने दूसरे पर किताब दे मारी तो दूसरे ने भी हाथापाई शुरू कर दी। इस कारण एक चिकित्सक के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। दूसरे को भी चोटें आई हैं। 

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी एक विभाग के दो चिकित्सक आपस में उलझे थे। इस संबंध में पुलिस विभाग के जांच अधिकारी एएसआई राजकुमार का कहना है कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए हैं। मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रमेश चौहान ने कहा कि दो चिकित्सकों में लड़ाई हुई है, लेकिन दोनों पक्षों में समझौता होने की सूचना मिली है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।