बिझड़ी में ITI खोलने पर डॉ. राकेश शर्मा बबली ने मुख्यमंत्री का जताया आभार

डॉ राकेश शर्मा बबली ने कहा बिझड़ी क्षेत्र में आईटीआई खुलने से क्षेत्र की लगभग 25 पंचायतों के युवाओं को आईटीआई में शिक्षा ग्रहण करने का मौका मिलेगा। वहीं रोजगार के भी नए अवसर सृजित होंगे। 
 | 
.

हमीरपुर ।  भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं कामगार कल्याण बोर्ड के चेयरमैन डॉ राकेश शर्मा बबली ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर  का बिझड़ी में आईटीआई की घोषणा करने पर आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि बिझड़ी क्षेत्र में आईटीआई खुलने से क्षेत्र की लगभग 25 पंचायतों के युवाओं को आईटीआई में शिक्षा ग्रहण करने का मौका मिलेगा। वहीं रोजगार के भी नए अवसर सृजित होंगे। भोटा में भी पीएचसी को सीएचसी बनाने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद करते हुए राकेश शर्मा ने कहा कि लोगों की लंबे समय से मांग थी और इस मांग को मुख्यमंत्री ने पूरा किया है।

डॉ राकेश शर्मा बबली ने कहा मुख्यमंत्री के बड़सर क्षेत्र के दौरे से जहां क्षेत्र को 265 करोड़ की योजनाओं की सौगात मिली, बहीं कई नई योजनाओं का भी शिलान्यास हुआ। उन्होंने  कहा कि मुख्यमंत्री के इस दौरे से जहां पर बड़सर क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह का वातावरण बना, वहीं बड़सर क्षेत्र में विकास की नई योजनाओं की भी शुरुआत हुई। उन्होंने कहा कि  मिशन 2022 हिमाचल प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बने, इस दिशा में समस्त कार्यकर्ता संकल्प और संघर्ष के साथ काम करेंगे।

डॉ राकेश शर्मा बबली ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बजट पेश करके सभी वर्गों का ध्यान रखते हुए एक नई शुरुआत की है। जिसमें सबका साथ सबका विकास हो, सबका विश्वास हासिल करने  का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि हाल ही में संपन्न हुए 5 राज्यों में से 4 राज्य में भाजपा की फिर से सरकार रिपीट होने पर देश की जनता ने विकास और नरेंद्र मोदी की नीतियों पर मोहर लगाई है।

डॉ. राकेश शर्मा बबली ने कहा कि प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार किसानों मजदूरों और पिछड़े वर्ग के विकास के लिए नई नई योजनाएं शुरू करके विकास के कार्यों को गति मिली है।  उन्होंने बड़सर विस क्षेत्र में मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणों का धन्यवाद किया है।
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।