क्याराबाग पंचायत की लापता महिला का शव जंगल में मिला

बिझड़ी के जंगल से गुजर रहे कुछ लोगों ने महिला का शव देखा तो पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त करवाई।
 | 
लापता महिला का शव

हमीरपुर । विकास खंड बिझड़ी के तहत आने वाली ग्राम पंचायत क्याराबाग के भघेड़ ब्राह्मणा गांव से लापता महिला का शव बिझड़ी के जंगल में मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामाला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार क्याराबाग पंचायत के भघेड़ ब्राह्मणा गांव की प्रीतो देवी (66 वर्षीय) पत्नी उधो राम शनिवार शाम को घर से बिना कुछ बताए चली गई थी। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से परेशान रहती थी। जब महिला देर शाम तक घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। जब महिला का कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस चौकी बिझड़ी में सूचना दी।

बिझड़ी के जंगल से गुजर रहे कुछ लोगों ने महिला का शव देखा तो पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त करवाई। महिला अपने पीछे पति, दो बेटे और एक बेटी छोड़ गई है। सभी बच्चों की शादी हो गई है। पति उधो राम ने बताया कि शनिवार को बिना बताएं प्रीतो देवी घर से कहीं चली गई थी।


उधर डीएसपी बड़सर शेर सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पत्ता चल पाएगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।