लीला देवी की पीड़ा सुनने मंच से नीचे उतरे सीएम जयराम, एक लाख रुपये दिए

नाहलवीं निवासी लीला देवी पिछले सोलह 16 से लकवे से पीड़ित अपने पति को लेकर आई थीं।
 | 
मुख्यमंत्री

हमीरपुर  । हमीरपुर जिले के भोरंज विधानसभा क्षेत्र के कंज्याण में आज एक बार फिर गरीबों, जरूरतमंदों और दलितों के प्रति मुख्यमंत्री की संवेदनशीलता तब देखने को मिली । जब जनसभा के बीच मुख्यमंत्री लीला देवी की पीड़ा सुनने के लिए मंच से नीचे उतर आए। हमीरपुर जिला के नाहलवीं गांव की लीला देवी अपने पति को लेकर भोरंज में आयोजित मुख्यमंत्री की जनसभा में पहुंची। 


नाहलवीं निवासी लीला देवी पिछले सोलह 16 से लकवे से पीड़ित अपने पति को लेकर आई थीं। मुख्यमंत्री ने तत्काल महिला को एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की और आश्वासन दिया कि यह राशि आज ही उसके बैंक खाते में हस्तांतरित कर दी जाएगी। उन्होंने लीला देवी को उनकी बेटी की शिक्षा के लिए भी राज्य सरकार की ओर से हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया।

इस संदर्भ में उपायुक्त देबश्वेता बनिक ने बताया कि परिवार को  प्रदेश सरकार की महत्वपूर्ण योजनाएं सहारा योजना तथा गृह अनुदान योजना के तहत लाभान्वित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सहारा योजना के अन्तर्गत परिवार को पहले से ही तीन हजार रूपये प्रतिमाह की सहायता राशि तथा गृह अनुदान योजना के तहत आवास सुविधा उपलब्ध करवाकर परिवार को हरसंभव सहायता प्रदान की जा रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।