Breaking News : हमीरपुर के जोलसप्पड़ में हेल्पर ने JCB ड्राइवर को घोंपा चाकू, हालत गंभीर

हिमाचल के हमीरपुर स्थित नादौन के जोलसपड़ में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज भवन के निर्माण कार्य में लगी एक जेसीबी  के ड्राइवर और हेल्पर में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिस पर हेल्पर ने ड्राइवर के पेट में चाकू घोंपकर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया।
 | 
crime photo

हमीरपुर। हिमाचल के हमीरपुर स्थित नादौन के जोलसपड़ में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज भवन के निर्माण कार्य में लगी एक जेसीबी  के ड्राइवर और हेल्पर में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिस पर हेल्पर ने ड्राइवर के पेट में चाकू घोंपकर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। मौके पर उपस्थित साथी मनोज कुमार आदि ने कंस्ट्रक्शन कंपनी की एंबुलेंस से घायल ड्राइवर को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर पहुंचाया। जहां पर उसकी सर्जरी की गई है।  ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है। नादौन थाना मे केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ेंः-Corona Vaccination : हिमाचल में आज से वैक्सीनेशन शुरू, केंद्र ने भेजी कोविशील्ड की 60 हजार डोज


मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज भवन के निर्माण कार्य में जेसीबी लगी हुई हैं। उनमें से एक जेसीबी  का ड्राइवर मनीष राणा पुत्र कश्मीर सिंह निवासी गांव हार हाल्विं व उसका हेल्पर नितेश कुमार निवासी गांव नेरी भी कंपनी में बतौर हेल्पर कार्य कर रहा है। बुधवार को जब जेसीबी  ड्राइवर मनीष राणा अपने अन्य ड्राइवर साथियों के साथ चाय पीने के लिए खड़ा था ।हेल्पर नितेश कुमार 2-3 बाद काम पर पहुंचा था।  इस दौरान ड्राइवर ने उससे काम पर न आने का कारण पूछा। इस बात को लेकर हेल्पर और ड्राइवर में कहासुनी हो गई।

यह भी पढ़ेंः-Himachal News : हिमाचल में महिलाओं को मासिक 1,500 रुपये देने की तैयारी, जानें कब से मिलेंगे
 

आरोपी हेल्पर नितेश कुमार ने अपना आपा खोते हुए चाकू निकाला और जेसीबी ड्राइवर मनीष राणा के पेट में घोंप दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। आरोपी हेल्पर मौके से फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल मनीष कुमार को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में उपचार के लिए लाया और उसके परिजनों को भी सूचित किया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को सर्जरी के लिए ऑपरेशन थिएटर में ले जाया गया जहां पर 3 घंटे का लंबा ऑपरेशन चला। ऑपरेशन के बाद अभी घायल युवक होश में नहीं आया है।

यह भी पढ़ेंः-Notice To Pharma Industries : हिमाचल के 20 फार्मा उद्योगों को नोटिस, दवाओं के सैंपल हुए थे फेल


उधर, एसएचओ योग राज चंदेल ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। सूचना पर आईओ को मौके पर भेजकर जांच शुरू कर दी गई है।   जांच अधिकारी एएसआई यशपाल ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में पहुंचे हैं फिलहाल घायल युवक की सर्जरी की जा रही है। मौके पर मौजूद युवक के बयान दर्ज किए किए गए हैं। उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।