आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए पॉलिसी तक नहीं बना पाई बीजेपी सरकार : लखनपाल

बड़सर विधानसभा क्षेत्र  के जिला परिषद वार्डों में कांग्रेस की बैठकें शुरू, एक दर्जन के करीब युवाओं ने थामा कांग्रेस का हाथ।
 | 
photo barsar

हमीरपुर ।  विधानसभा चुनावों की रणभेरी बजते ही बड़सर विधानसभा क्षेत्र में विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने जिला परिषद वार्ड वाईज वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की विशेष बैठकों का दौरा शुरु कर दिया है। शनिवार को विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने जिला परिषद वार्ड बड़सर के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से बैठक कर चुनावों के लिए भावी रणनीति बनाई। इस दौरान बड़सर वार्ड की 13 पंचायतों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया तथा अपनी राय बैठक के दौरान रखी। इसी क्रम में 3 अन्य जिला परिषद वार्डों में कार्यकर्ताओं की विशेष बैठकों का आयोजन बड़सर कांग्रेस करेगी।

 इस दौरान विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज गया है। कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर बीजेपी सरकार की नाकामियों को घर-घर पहुंचाना तथा कांग्रेस की गारंटियों से लोगों को अवगत करवाना पहला काम रहेगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में सभी कांग्रेस कार्यकर्ता एकजुट होकर एक पटरी पर चलेंगे। इस दौरान बड़सर विधानसभा क्षेत्र के एक दर्जन के करीब युवाओं ने बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस पार्टी का हाथ थामा है।

विधायक लखनपाल ने सभी युवाओं का कांग्रेस पार्टी ज्वाईन करने पर तहेदिल से स्वागत किया। लखनपाल बोले कि प्रदेश की बीजेपी सरकार से समाज का हर वर्ग हताश और निराश है। जयराम सरकार के शासन में सबसे ज्यादा अनदेखी कर्मचारी व युवा वर्ग की हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार ने एनटीटी शिक्षकों की तैनाती को कैबिनेट से मंजूरी तो मिल गई लेकिन जयराम सरकार ने इन शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया जानबूझ कर पेंडिंग रखी। जिस कारण प्रदेश के करीब 5 हजार एनटीटी शिक्षकों की उम्मीदें धराशाही हो गई।

वहीं आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए पॉलिसी बनाने के मुद्दे पर अब सरकार आउटसोर्स कर्मचारियों को रखने वाली कंपनियों को ही फर्जी करार दे रही है। इसका मतलब यह है कि सरकार की सरपरस्ती में आउटसोर्स कर्मचारियों की भर्ती में भ्रष्टाचार व फर्जीवाड़ा हुआ है। जिन आउटसोर्स कर्मचारियों को तैनाती दी गई है उनका भविष्य भी सरकार ने जानबूझ कर अंधकार में धकेल दिया है। उन्होंने आह्वान किया है कि ऐसी जनविरोधी नीतियों वाली सरकार को समाज का हर वर्ग अब मिलकर सत्ता से बाहर करेगा। जिसके लिए प्रदेश की जनता 12 नवंबर का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।