प्रशिक्षुओं की ऊंची उड़ान के लिए IHM हमीरपुर की एक और पहल

टेस्टबुक स्किल्ड कैंपस प्रोग्राम के माध्यम से लाभान्वित होंगे संस्थान के प्रशिक्षु
 | 
.

हमीरपुर ।   होटल प्रबंधन संस्थान हमीरपुर ने जानी-मानी कंपनी टेस्टबुक एजूकेशन सोल्यूसन प्राइवेट लिमिटेड समझौता ज्ञापन साइन किया है। एडीएम एवं संस्थान के कार्यकारी प्रधानाचार्य जितेंद्र सांजटा और कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशुतोष कुमार ने समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।


     संस्थान के विभागाध्यक्ष पुनीत बंटा ने बताया कि इस समझौता ज्ञापन के तहत टेस्टबुक एजूकेशन सोल्यूसन प्राइवेट लिमिटेड और आईएचएम हमीरपुर संयुक्त रूप से छात्रों के लिए एक साल का कुशल परिसर प्रोगाम चलाएंगे। यह एक ऐसा प्रोगाम है जो छात्रों को इंटर्नशिप और नौकरी के नए अवसर प्राप्त करने में मदद करेगा। टेस्टबुक स्किल्ड कैंपस प्रोग्राम में उद्योग विशेषज्ञों से करियर परामर्श सत्र आयोजित किए जाएंगे जो छात्रों के जीवन, सीखने और काम में बदलाव के माध्यम से अपनी यात्रा का प्रबंधन करने में मदद करेगा। यह कार्यक्रम छात्रों में परिसर में रहते हुए व्यावसायिक समस्याओं को हल करने के लिए व्यावहारिक दृष्टिकोण विकसित कर

पुनीत बंटा ने बताया कि  इस प्रोगाम में टेस्टबुक 4 महीने के इंटर्नशिप कार्यकम्र के माध्यम से इंटर्नशिप और पूर्णकालिक अवसर प्राप्त करने का मौका देगा। इसमें एक वर्ष की अवधि के लिए प्लेसमेंट तैयारी संबंधी गतिविधियां भी करवाई जाएंगी, जिनमें छात्र लाइव टेस्ट का लाभ भी ले सकेंगे। विभागाध्यक्ष ने बताया कि आईएचएम हमीरपुर की प्लेसमेंट पहले भी अच्छी रही है और समझौता ज्ञापन साईन करने के बाद छात्रों को और ज्यादा प्रोत्साहन मिलेगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।