आप पार्टी प्रदेश में टिकटों का प्रलोभन देकर अपने कुनबे को बढ़ाने की कर रही कोशिश : रूबल ठाकुर

रूबल ठाकुर ने कहा की आम आदमी पार्टी के उक्त नेता ने उन्हें भी संपर्क किया था, जिसमें उन्हें टिकट का प्रलोभन दिया जा रहा था। 
 | 
रूबल ठाकुर

बड़सर।  एनएसयूआई राष्ट्र संयोजक  रूबल ठाकुर ने जारी प्रेस बयान में कहा  कि आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश में टिकटों का प्रलोभन देकर अपने कुनबे को बढ़ाने की कोशिश कर रही है। रूबल ठाकुर ने कहा की आम आदमी पार्टी के उक्त नेता ने उन्हें भी संपर्क किया था, जिसमें उन्हें टिकट का प्रलोभन दिया जा रहा था। 

रूबल ठाकुर ने कहा कि वे संगठन के आदमी हैं और संगठन के कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते हैं । मुझे किसी भी प्रकार की टिकट का प्रलोभन न मंजूर है। रूबल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को 2022 में सत्ता में लाना से उनका एकमात्र लक्ष्य है और किसी भी संगठन में जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

रूबल ने कहा कि वह राजनीति को अलविदा कह सकते हैं,  लेकिन किसी के प्रलोभन से दूसरे दल में जाना असंभव है । इस तरह के प्रलोभन देकर लोगों को भ्रमित किया जा रहा है । जिससे कि आने वाले समय में जो टिकट चाहने वाले आप पार्टी में गए हैं वह भी पछताएंगे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।