हमीरपुर जिला में 24 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्रिहोत्री ने बताया कि जिला में  रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 515 सैंपल लिए गए, जिनमें से 18 पॉजीटिव निकले  और आरटी-पीसीआर टैस्ट में 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

 | 
.

हमीरपुर ।  जिला हमीरपुर  में शुक्रवार को 24 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। इनमें से रैपिड एंटीजन टैस्ट में 18 और आरटी-पीसीआर टैस्ट में 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्रिहोत्री ने बताया कि जिला में शुक्रवार को रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 515 सैंपल लिए गए, जिनमें से 18 पॉजीटिव निकले। 

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों से अपील की है कि अगर उन्होंने कोरोना रोधी वैक्सीन की दूसरी डोज नहीं लगवाई है तो वे पहले टीके के 84 दिन बाद दूसरा टीका भी अवश्य लगवाएं। उन्होंने बताया कि कोरोना रोधी वैक्सीन हमें मजबूत सुरक्षा प्रदान करती है तथा कोरोना संक्रमण को रोकने में बहुत प्रभावी साबित हो रही है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि टीकाकरण के बाद भी सभी लोग कोरोना संबंधी नियमों एवं सावधानियों का पालन करें। तभी संक्रमण को नियंत्रित किया जा सकता है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्रिहोत्री ने जिलावासियों से कोरोना संबंधी सभी नियमों एवं सावधानियों की अनुपालना की अपील की है। उन्होंने कहा कि अगर किसी व्यक्ति में खांसी-जुकाम और बुखार जैसे लक्षण सामने आते हैं तो वह तुरंत अपने आपको अन्य परिजनों से अलग कर लें तथा  नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में जाकर अपना चेकअप करवाने के साथ-साथ कोरोना का टैस्ट करवाएं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।