MP में चार्टर विमान दुर्घटना में बनीखेत के पायलट मोहित ठाकुर की मौत

मध्य प्रदेश के बालाघाट में चार्टर विमान दुर्घटना में चंबा के बनीखेत के युवक मोहित ठाकुर (25) पुत्र कौशल ठाकुर की मौत हो गई है। यह हादसा बालाघाट जिले के लांजी और किरनापुर के बीच भक्कुटोला-कोसमारा की पहाड़ी में हुआ है।
 | 
मध्य प्रदेश के बालाघाट में चार्टर विमान दुर्घटना में चंबा के बनीखेत के युवक मोहित ठाकुर (25) पुत्र कौशल ठाकुर की मौत हो गई है। यह हादसा बालाघाट जिले के लांजी और किरनापुर के बीच भक्कुटोला-कोसमारा की पहाड़ी में हुआ है। मोहित में चार्टर विमान में नए ट्रेनी पायलटों को प्रशिक्षण देने का कार्य कर रहे थे। हादसे में उनके साथ ट्रेनी पायलट रुकशंका वरसुका की भी मौत हो गई।

बनीखेत। मध्य प्रदेश के बालाघाट में चार्टर विमान दुर्घटना में चंबा के बनीखेत के युवक मोहित ठाकुर (25) पुत्र कौशल ठाकुर की मौत हो गई है। यह हादसा बालाघाट जिले के लांजी और किरनापुर के बीच भक्कुटोला-कोसमारा की पहाड़ी में हुआ है। मोहित में चार्टर विमान में नए ट्रेनी पायलटों को प्रशिक्षण देने का कार्य कर रहे थे। हादसे में उनके साथ ट्रेनी पायलट रुकशंका वरसुका की भी मौत हो गई।

बनीखेत की ग्राम पंचायत पुखरी निवासी मोहित ठाकुर बचपन से ही पढ़ाई में रुचि रखते थे। उन्होंने गुरुनानक पब्लिक स्कूल डलहौजी से शिक्षा ग्रहण की है। इसके बाद बरेली में पायलट की शिक्षा ग्रहण करके पायलट बनें। उनके परिवार में एक भाई और माता-पिता है। भाई हमीरपुर में शिक्षा ग्रहण कर रहा है। माता सरकारी स्कूल में शिक्षक है और पिता निजी कंपनी में इंजीनियर हैं। मोहित ठाकुर की मौत की खबर सुनते ही परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पूरे गांव में मातम का माहौल है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।