विधानसभा उपाध्यक्ष ने अग्निकांड पीड़ित परिवार को दी सांत्वना, सड़क से जुड़ेगा सुइला

चम्बा। विधानसभा उपाध्यक्ष (Legislative Assembly Deputy Speaker) डॉ. हंसराज (Hansraj) ने जुनास पंचायत के सुइला गांव में 28 मार्च को हुए भीषण अग्निकांड के पीड़ितों को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि वे हर समय पीड़ित परिवार के साथ हैं। शासन व प्रशासन स्तर पर उन्हें हर संभव आर्थिक सहायता दिलाई जाएगी। डॉ. हंसराज ((Hansraj) )
 | 
विधानसभा उपाध्यक्ष ने अग्निकांड पीड़ित परिवार को दी सांत्वना, सड़क से जुड़ेगा सुइला

चम्बा। विधानसभा उपाध्यक्ष (Legislative Assembly Deputy Speaker) डॉ. हंसराज (Hansraj) ने जुनास पंचायत के सुइला गांव में 28 मार्च को हुए भीषण अग्निकांड के पीड़ितों को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि वे हर समय पीड़ित परिवार के साथ हैं। शासन व प्रशासन स्तर पर उन्हें हर संभव आर्थिक सहायता दिलाई जाएगी। डॉ. हंसराज ((Hansraj) ) ने कहा कि इस दुख की घड़ी में धैर्य रखने की जरूरत है। इस दौरान विधान सभा उपाध्यक्ष (Legislative Assembly Deputy Speaker) ने राहत के रूप में 50 हजार की नकद राशि भी अग्निकांड प्रभावित परिवार को प्रदान की।

 

इसके अलावा ग्राम पंचायत टेपा, मंगली, बौंदेड़ी, जुनास, सत्यास, बैरागढ़, शिरी ,गुईला, देवीकोठी के प्रतिनिधियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने 17 हजार 500 रुपये की धनराशि एकत्रित कर राहत के रूप में पीड़ित परिवार को भेंट की। अग्निकांड में परिवार के मुखिया चुन्नी के भाई का घर भी खाक हुआ था। विधानसभा उपाध्यक्ष ने ऐच्छिक निधि से 50 हजार रुपए की राशि अनुदान के तौर पर प्रदान करने की भी घोषणा की।

विधानसभा उपाध्यक्ष ने अग्निकांड पीड़ित परिवार को दी सांत्वना, सड़क से जुड़ेगा सुइला

गौरतलब है कि 28 मार्च को जुनास पंचायत के सुइला गांव में हुए भीषण अग्निकांड में एक ही परिवार के 4 सदस्यों सहित नौ मवेशियों की मौके पर जलकर मौत हो गई थी। उन्होंने स्थानीय लोगों को आश्वस्त करते हुए उन्होंने कहा कि जल्द ही सुइला गांव को सड़क सुविधा से जोड़ा जाएगा।

इस मौके पर पंचायत समिति अध्यक्ष कौशल्या देवी, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सीएल ठाकुर, खंड विकास अधिकारी मोहिंद्र राज, अधिशासी अभियंता जल शक्ति केवल शर्मा, सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग आनंद कटोच, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष गोविंद, स्थानीय पंचायत प्रधान कमला देवी, प्रधान ग्राम पंचायत टेपा ध्यान सिंह भी विधानसभा उपाध्यक्ष के साथ मौजूद रहे।


फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।