लूणा पुल के पास कार चालक से चरस बरामद, आरोपी गिरफ्तार

भरमौर। चंबा-भरमौर नेशनल हाईवे पर लूणा पुल के समीप पुलिस चौकी गैहरा की टीम ने एक व्यक्ति को चरस सहित दबोचा है। तलाशी के दौरान व्यक्ति से 430 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी की पहचान पांडव राम गांव भड़ियादा डाकघर खुंदेल उप तहसील धरवाला, जिला चंबा के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ
 | 
लूणा पुल के पास कार चालक से चरस बरामद, आरोपी गिरफ्तार

भरमौर। चंबा-भरमौर नेशनल हाईवे पर लूणा पुल के समीप पुलिस चौकी गैहरा की टीम ने एक व्यक्ति को चरस सहित दबोचा है। तलाशी के दौरान व्यक्ति से 430 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी की पहचान पांडव राम गांव भड़ियादा डाकघर खुंदेल उप तहसील धरवाला, जिला चंबा के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना भरमौर में एनडीपीएस एक्ट की धारा 20,25 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

 

पुलिस चौकी गैहरा की टीम ने लूणा पुल के समीप नाका लगा रखा था। इस दौरान वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इसी बीच एक व्यक्ति कार में आया और पुलिस को देखकर घबरा गया। पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी की तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 430 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस आगामी जांच कर रही है। एसपी अरुल कुमार ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आगामी जांच की जा रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।