विधानसभा अध्यक्ष 5 से 10 फरवरी तक होंगे भटियात विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि 5 फरवरी को विधानसभा अध्यक्ष चुवाड़ी में प्रातः 11 बजे हिमालयन पब्लिक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, चुवाड़ी के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह की अध्यक्षता  करने के साथ जनसभा को संबोधित भी करेंगे। 
 | 
photo

चंबा ।  विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया 5 से 10 फरवरी तक चंबा जिला के भटियात विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे। यह जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि 5 फरवरी को विधानसभा अध्यक्ष चुवाड़ी में प्रातः 11 बजे हिमालयन पब्लिक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, चुवाड़ी के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह की अध्यक्षता  करने के साथ जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

प्रवक्ता ने बताया कि 6 फरवरी को विधानसभा अध्यक्ष प्रातः 11 बजे डैन्ठा में खंड स्तरीय संत शिरोमणि सतगुरु रविदासजी महाराज के प्रकाश उत्सव समारोह की अध्यक्षता करेंगे। इसके उपरांत दोपहर बाद कियोड मालवा में कियोड मालवा सड़क का भूमिपूजन करेंगे।
विधानसभा अध्यक्ष 7 फरवरी को प्रातः 11 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, नैनीखड, 8 फरवरी को प्रातः 11 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, नगाली, 9 फरवरी को प्रातः 11 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, ककीरा जबकि 10 फरवरी को प्रातः 11 बजे राजकीय मॉडल वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सिहुंता के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह की अध्यक्षता करने के साथ-साथ जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।