खड़ामुख में गिरी कार में तीन युवकों की मौत, डैम से शव बरामद

चम्बा-खड़ामुख-होली मार्ग पर शनिवार देर रात को हुई कार दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई है। तीन युवक ग्राम पंचायत उलांसा के रहने वाले थे।
 | 
चम्बा-खड़ामुख-होली मार्ग पर शनिवार देर रात को हुई कार दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई है। तीन युवक ग्राम पंचायत उलांसा के रहने वाले थे।

भरमौर। चम्बा-खड़ामुख-होली मार्ग पर शनिवार देर रात को हुई कार दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई है। तीन युवक ग्राम पंचायत उलांसा के रहने वाले थे। कार हादसे में जाने गंवाने वाले युवकों की पहचान विक्रमजीत सिंह पुत्र रूमाल सिंह, कमल कुमार पुत्र जगदीश चंद और प्यार सिंह पुत्र प्रीतम चंद निवासी उलांसा के रूप में की गई है। पुलिस शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव संस्कार के लिए परिजनों को सपुर्द कर दिए जाएंगे।

जानकारी के अनुसार शनिवार को यह कार खड़ामुख-होली मार्ग पर झिरड़ु मोड़ के पास हादसे का शिकार हो गई थी। हादसे के बाद कार सवार लापता बताए जा रहे थे। पुलिस ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन अंधेरा होने के कारण लापता कार सवारों का सुराग नहीं मिल पाया था। इसके बाद रात को ही डैम को खाली करवाया गया, जिसके बाद रविवार तड़के तीनों युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं।  आपको बता दें कि हादसे के बाद कार रावी नदी के बीचोंबीच पहुंच गई थी। पानी का तेज बहाव होने के कारण कार को बाहर नहीं निकाला जा सका था। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।