HRTC Bus Accident: हरिद्वार से चम्बा जा रही HRTC बस दुकान में जा घुसी

हरिद्वार से चम्बा जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC Bus) ऊना जिला के अंब बाजार में हादसे का शिकार हो गई। ऊना रोड पर अंब बाजार में HRTC बस अनियंत्रित होकर दुकानों में जा घुसी। 
 | 
हरिद्वार से चम्बा जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC Bus) ऊना जिला के अंब बाजार में हादसे का शिकार हो गई। ऊना रोड पर अंब बाजार में HRTC बस अनियंत्रित होकर दुकानों में जा घुसी। हादसा बेहद खतरनाक था, देखते ही देखते अनियंत्रित बस की चपेट में तीन दुकानें आ गईं।

ऊना। हरिद्वार से चम्बा जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC Bus) ऊना जिला के अंब बाजार में हादसे का शिकार हो गई। ऊना रोड पर अंब बाजार में HRTC बस अनियंत्रित होकर दुकानों में जा घुसी। हादसा बेहद खतरनाक था, देखते ही देखते अनियंत्रित बस की चपेट में तीन दुकानें आ गईं। बस दो दुकानों के आगे शटर और शेड को तोड़ते हुए तीसरी दुकान में जा घुसी। हादसे के वक्त बस में सवार यात्रियों के बीच चीखो पुकार मच गई, लेकिन गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ है।


हादसे का कारण चालक को नींद का झोंका आ जाना बताया जा रहा है। हालांकि बस चालक मंजीत का कहना है कि हादसा एक बाइक चालक को बचाते समय पेश आया है। लेकिन हादसे की असल सच्चाई क्या है अभी यह पूरी तरफ स्पष्ट नहीं हो पाया है। गनीमत यह रही कि यह हादसा रात को हुआ, यदि दिन में यह हादसा पेश आता तो जानी नुकसान भी हो सकता था। उधर, पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने हादसे की सूचना मिलने पर मौके का निरीक्षण किया है। वहीं दोनों पक्षों के बयानों के आधार पर जांच की जा रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।