Chamba : कड़ी सुरक्षा के बीच हेलीकॉप्टर के जरिए पांगी से चंबा पहुंचाई गई EVM मशीनें

भरमौर विधानसभा क्षेत्र के तहत पांगी घाटी से  ईवीएम मशीनें हेलीकॉप्टर के माध्यम से चंबा पहुंचाई गई हैं। हेलीपैड से कड़ी सुरक्षा के बीच ईवीएम व वीवीपैट मशीनों को सरोल स्थित स्ट्रोंग रूम ले जाया गया।
 | 
photo

चंबा ।  भरमौर विधानसभा क्षेत्र के तहत पांगी घाटी से रविवार को ईवीएम मशीनें हेलीकॉप्टर के माध्यम से चंबा पहुंचाई गई हैं। हेलीपैड से कड़ी सुरक्षा के बीच ईवीएम व वीवीपैट मशीनों को सरोल स्थित स्ट्रोंग रूम ले जाया गया। सरोल में स्थापित स्ट्रोंग रूम में आईटीबीपी और एसएसबी के जवानों सहित सीसीटीवी के कड़े पहरे में मशीनों को रखा गया है।  ईवीएम मशीनों को स्ट्रोंग रुम तक पहुंचाने तक की पूरी प्रक्रिया को रिर्टनिंग ऑफिसर और सहायक निर्वाचन अधिकारियों की मौजूदगी में वीडियो कैमरे में कैद किया गया है।

उधर, एसडीएम पांगी रजनीश शर्मा ने कहा कि पांगी घाटी में कुल 36 ईवीएम मशीनों में मतदान हुआ है। 16 मशीनें रिजर्व में रखी गई थी और 5 मशीनें प्रशिक्षण के उद्देश्य से पांगी पहुंची थीं। सभी 57 ईवीएम व वीवीपैट मशीनों को चंबा पहुंचा दिया गया है। उन्होंने कहा कि बर्फबारी के बावजूद पांगी घाटी में लोगों ने घरों से निकलकर दिल खोलकर मतदान किया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।