चंबा : सीएम जयराम के संबोधन के दौरान निकला सांप, छात्रों में अफरातफरी

सीएम जयराम ने कहा कि आकांक्षी जिला चंबा से साइंस म्यूजियम की शुरूआत हुई है। देश में 75 साइंस म्यूजियम बनेंगे।
 | 
Chamba photo

चंबा ।  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के संबोधन के दौरान पंडाल में सांप निकल आया। सांप को देखते ही विद्यार्थियों में अफरातफरी मच गई। वन विभाग के कर्मचारियों ने कुछ ही पलों में सांप को पकड़कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया। इसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपना संबोधन शुरू किया। चंबा में साइंस म्यूजियम के शुभारंभ पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि देश में 75 साइंस म्यूजियम बनेंगे।



चंबा जिला में पहला साइंस म्यूजियम बाल वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में खोला गया है। यह ऐतिहासिक विद्यालय वर्ष 1863 में खुला है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि मेरे दुनिया में आने से 102 वर्ष पहले यह बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय खुला है। सीएम जयराम ने कहा कि आकांक्षी जिला चंबा से साइंस म्यूजियम की शुरूआत हुई है।



इसके लिए सभी को बहुत-बहुत बधाई देता हूं। सीएम जयराम ने कहा कि 15 अगस्त 2018 को चंबा आया था तो मुझे इस विद्यालय का पता नहीं था। जब मैं गलियों से होकर इस स्कूल में पहुंचा तो मुझे लगा कि इस स्कूल का अपना एक अलग महत्व है। यहां से शिक्षा हासिल कर कई छात्र देश और प्रदेश का मान बढ़ा रहे हैं। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।