Accident in Chamba: चम्बा में खाई में गिरी गाड़ी, चार की मौत, तीन गंभीर घायल

बैरागढ़-साच पास किलाड़ मार्ग पर सतरूंडी के पास एक बोलेरो गाड़ी (HP-73-4500) अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
 | 
accident

चम्बा। हिमाचल प्रदेश के चम्बा जिले में रविवार को एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बैरागढ़-साच पास किलाड़ मार्ग पर सतरूंडी के पास एक बोलेरो गाड़ी (HP-73-4500) अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।


डीएसपी चम्बा अभिमन्यु वर्मा ने सोशल मीडिया पर इस संबंध में जानकारी सार्वजनिक की है। वहीं, तहसीलदार तीसा प्रकाश शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही प्रशानिक टीम, एंबुलेंस मौके पर रवाना की गई है। सूचना मिलते ही एसडीएम भी मौके के लिए गए हैं। हादसा दोपहर बाद चार बजे के करीब हुआ है। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। शवों की शिनाख्त की जा रही है।   

मिली जानकारी के मुताबिक एक बोलेरो गाड़ी पांगी से चम्बा की ओर आ रही थी। जैसे ही सतरूंडी से एक किलोमीटर आगे पहुंची तो धुंध होने के कारण चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। और गाड़ी सड़क गहरी खाई में जा गिरी है। हादसे के बाद पिछे से आ रही अन्य वाहन चालकों ने इसकी सूचना रानीकोट नामक स्थान पर स्थित ढाबा मालिकों को दी। उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर खाई में घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।