उपलब्धि: Himachal की बेटी शिल्पा सुरोच को आउटस्टेंडिंग अचीवर अवार्ड

शिल्पा सुरोच (Shilpa Surroch) ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, लेकिन गायकी के शौक ने इन्हें मुंबई पहुंचाया। शिल्पा ने विभिन्न वेब सीरीज, रियलटी शो के टाइटल सांग सहित अन्य कई बेहतरीन मंचों पर अपनी आवाज दी है।
 | 
.

हमीरपुर ।   हमीरपुर (Hamirpur) जिले के कल्लर गांव की गायिका शिल्पा सुरोच (Shilpa Surroch) को ब्यूटी पीजेंट क्वीन ऑफ द वर्ल्ड ने मुंबई में आउटस्टेंडिंग इंडियन अचीवर अवार्ड ( Achiever Award ) 2021 से सम्मानित किया है। इस सम्मान समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा, ईशा कोप्पीकर और प्रियंका चोपड़ा की मां डॉ. मधु चोपड़ा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इन्होंने शिल्पा सुरोच (Shilpa Surroch) को खिताब से नवाजा।

शिल्पा (Shilpa) ने हाल ही में प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक मोहित चौहान के साथ दो गाने किए हैं। जिसमें उन्होंने एक में बतौर गायिका और एक में बतौर लेखक काम किया है। इन गानों को गुगली गुम है, फिल्म में फिल्माया गया है। गानों की लोकप्रियता के चलते शिल्पा को आउटस्टेंडिंग इंडियन अचीवर आवार्ड 2021 से सम्मानित किया गया है।



शिल्पा (Shilpa) कल्लर गांव की रहने वाली हैं। इनके माता-पिता दिल्ली (Delhi) में रहते हैं और अपना व्यवसाय करते हैं। शिल्पा (Shilpa) ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, लेकिन गायकी के शौक ने इन्हें मुंबई पहुंचाया। शिल्पा (Shilpa) ने विभिन्न वेब सीरीज, रियलटी शो के टाइटल सांग सहित अन्य कई बेहतरीन मंचों पर अपनी आवाज दी है। उन्होंने मोहित चौहान के अलावा मिक्का सिंह के साथ भी जय मम्मी दी फिल्म के गाने में अपनी आवाज दी है। शिल्पा सुरोच (Shilpa Surroch) ने कहा कि वह इस अवार्ड को पाकर बेहद खुश हैं।
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।