हिमाचल: कोरोना संक्रमण के कारण पांच फरवरी से प्रस्तावित सेना भर्ती रैली स्थगित

हिमाचल प्रदेश के तीन जिलों के युवाओं के लिए पांच से 20 फरवरी तक प्रस्तावित सेना भर्ती स्थागित हो गई है। अब जिला हमीरपुर के सुजानपुर मैदान में प्रस्तावित भर्ती रैली नहीं हो पाएगी।
 | 
Army Recruitment Rally

हमीरपुर/ऊना। हिमाचल प्रदेश के तीन जिलों के युवाओं के लिए पांच से 20 फरवरी तक प्रस्तावित सेना भर्ती स्थागित हो गई है। अब जिला हमीरपुर के सुजानपुर मैदान में प्रस्तावित भर्ती रैली नहीं हो पाएगी। कोरोना संक्रमण के चलते यही सेना भर्ती (Army Recruitment Rally) स्थगित की गई है। उल्लेखनीय है कि सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के माध्यम से हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर, ऊना और बिलासपुर के युवाओं के लिए पांच से 20 फरवरी तक सेना भर्ती रैली प्रस्तावित की गई थी। 


सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर (Army Recruitment Office Hamirpur) के निदेशक कर्नल संजीव कुमार त्यागी ने बताया कि कोरोना संकट के कारण यह भर्ती रैली स्थगित की गई है। उन्होंने बताया कि भर्ती रैली की नई तिथि बाद में घोषित की जाएगी। गौरतलब है कि लंबे समय से हमीरपुर के युवा मांग कर रहे थे कि हमीरपुर जिला में भी सेना भर्ती रैली  (Army Recruitment Rally) करवाई जाए। उन्होंने इस मांग को पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल (Former Chief Minister Prem Kumar Dhumal) के समक्ष रखा था। 


इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री ने पत्राचार के माध्यम से उच्च अधिकारियों को युवाओं की मांग से अवगत करवाया था। उपायुक्त हमीरपुर को भी सेना भर्ती रैली की तैयारियां करने के लिए निर्देश जारी किए जा चुके थे और तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी थी, लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर की ओर से भर्ती रैली को स्थगित कर दिया गया है। इससे क्षेत्र के युवाओं में निराशा देखने को मिल रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।