हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग : कनिष्ठ सहायक भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जारी

कर्मचारी चयन आयोग पोस्ट कोड 939 के तहत कनिष्ठ सहायक के पदों को भरने के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जारी कर दी है। आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने कहा कि अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
 | 
हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग

हमीरपुर ।   हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग पोस्ट कोड 939 के तहत कनिष्ठ सहायक के पदों को भरने के लिए प्रदेशभर के जिला और उपमंडल मुख्यालयों में 24 अप्रैल को लिखित परीक्षा आयोजित करेगा। कर्मचारी चयन आयोग पोस्ट कोड 939 के तहत कनिष्ठ सहायक के पदों को भरने के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जारी कर दी है। इसके लिए अभ्यर्थियों को आयोग की वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने होंगे। एडमिट कार्ड में परीक्षा केंद्र, रोल नंबर अंकित है।

यदि कोई अभ्यर्थी किसी कारण एडमिट कार्ड डाउनलोड़ नहीं कर पाएगा तो वह आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध एप्लीकेशन स्टेटस से अपने रोल नंबर और परीक्षा केंद्र की जानकारी प्राप्त कर फोटो युक्त पहचान पत्र और नवीनतम फोटो के साथ परीक्षा केंद्र में आ सकता है। इस परीक्षा में आवेदकों की संख्या अधिक होने के कारण आयोग ने किसी भी अभ्यर्थी को केंद्र बदलने की सुविधा नहीं दी है। आयोग ने अभ्यर्थियों से केंद्र बदलने के लिए आवेदन न करने की अपील की है। वहीं अभ्यर्थियों को अपने साथ क्लिप बोर्ड लाने के निर्देश दिए हैं।

हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने कहा कि 939 के तहत कनिष्ठ सहायक के पदों को भरने के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जारी कर दी है। अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड में दी गई शर्तों का कड़ाई से पालन करना अनिवार्य होगा। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।