सीएम जयराम एक को सराज के गाड़ागुसैणी और दो अप्रैल को ऊना दौरे पर

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पहली अप्रैल को सराज विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे। 2 अप्रैल को मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर गगरेट और चिंत़पूर्णी विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय प्रवास पर रहेंगे।
 | 
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि हम अपनी ओर से और अच्छा प्रयास करेंगे। हम भाजपा को एक बार फिर से राज्य की सत्ता में वापस लाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

मंडी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पहली अप्रैल को सराज विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे। अपने प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री दोपहर बाद 2.50 बजे गाड़ागुसैणी में खौली से रेशण सड़क, उठाऊ पेयजल योजना मथयाणी, उठाऊ पेयजल योजना खोली व नेहरा-शेलडनाला-थाचाधार-रामपुर सड़क का उद्घाटन तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गाड़ागुसैणी तथा गाड़ागुसैणी-थनवाड़ी-थट्टा सड़क पर बनने वाले पुल का शिलान्यास करेंगे। उसके उपरांत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर गाड़ागुसैणी में जनसभा को भी संबोधित करेंगे तथा उसके बाद शिमला रवाना हो जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में बड़ा हादसा, प्रवासी मजदूरों की 50 झुग्गियां जलकर राख

उधर, 2 अप्रैल को मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर गगरेट और चिंत़पूर्णी विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। यह जानकारी उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रातः 11ः10 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, अंब में चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र से संबंधित विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करने के उपरांत जनसभा को संबोधित करेंगे। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में AAP की दस्तक से सियासी हलचल: कांग्रेस-भाजपा के कई नेता थाम सकते हैं 'झाड़ू'


डीसी राघव शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इसके पश्चात दोपहर 2ः30 बजे लोहारली शिव मंदिर में गगरेट विधानसभा क्षेत्र से संबंधित विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करने के उपरांत जनसभा को संबांधित करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री सायं 4ः40 बजे रावमापा गुगलैहड़ से वापस शिमला के लिए रवाना होंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।