CM जयराम ठाकुर 13 को बड़सर में, बिझड़ी ताल स्टेडियम में करेंगे जनसभा को संबोधित

मुख्यमंत्री  बड़सर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों के उद्धघाटन व शिलान्यास करेंगे।
 | 
.

हमीरपुर ।   मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 13 मार्च को बड़सर विधानसभा का दौरे पर आ रहे हैं। तय शेड्यूल के मुताबिक मुख्यमंत्री शनिवार 1 बजे शिमला अनाडेल से हेलीकॉप्टर से सीधे राधा स्वामी हॉस्पिटल परिसर भोटा में 1:30 पर लैंड करेंगे। इसके बाद सडक़ मार्ग के माध्यम से 2 बजे बिझड़ी के ताल स्टेडियम पहुंच कर वे विभिन्न योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे तथा जनता को भी संबोधित करेंगे।

उसके उपरांत 3:45 बजे दियोटसिद्ध के लिए रवाना होंगे। वहां पर सबसे पहले गुफा दर्शन करेंगे और साथ में 10 करोड रुपए की लागत से बने नए लंगर भवन का उद्घाटन भी करेंगे। इसके उपरांत अंत में 4:30 बजे  दियोटसिद्ध से सीधे शाहतलाई पहुंचेंगे और वहां से वापस हेलीकॉप्टर के माध्यम से शिमला के लिए प्रस्थान करेंगे। यह जानाकरी सीएम के सलाहकार डॉ. आर एन भट्टा व हमीरपुर भाजपा जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा ने दी है।


वहीं भाजपा जि़लाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री 13 मार्च को बड़सर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों के उद्धघाटन व शिलान्यास करेंगे व बिझड़ी  ताल स्टेडियम में जनसभा भी करेंगे। पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते मुख्यमंत्री का दौरा टलता रहा, लेकिन अब फिर से मुख्यमंत्री का 13 मार्च को आने का कार्यक्रम तय हो गया है। जिससे बड़सर क्षेत्रवासियों के कई लंबित पड़े विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया जायेगा और कई नई योजनायों का भी शुभारंभ किया जाएगा।

बलदेव शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा बड़सर विस क्षेत्र में दियोटसिद्ध लंगर भवन, दियोटसिद्ध में यात्री निवास कांफ्रें स हाल निर्माण, आयुर्वेदिक अस्पताल बिझड़ी का 10 बिस्तर सुविधा सहित अन्य कई शिलान्यास  और उद्धघाटन किए जायेंगे। जिससे बड़सर क्षेत्र की जनता को लाभ होगा। भाजपा मंडल अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री के बड़सर आने पर भाजपा कार्यकर्ता ज़ोरदार स्वागत करेंगे और मंडल के सभी पदाधिकारियों को कार्यक्रम में उपस्थित रहने के निर्देश दिए जा चुके है।
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।