रीना कुमारी ने उठाया देव ब्राड़ता पंचायत को सैनेटाइज करने का बीड़ा

मंडी। कोरोना महामारी के विरूद्ध जंग में रेडक्रॉस सर्व स्वयं सेवक अपनी सेवाएं प्रदान कर कोरोना वायरस संक्रमण से जिला को मुक्त करने के लिए बेहतरीन कार्य कर रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में इन सर्व स्वयं सेवकों ने जिस प्रकार लोगों को जागरूक करने का जिम्मा संभाला है वह निश्चित तौर पर काबिले जिक्र है।
 | 
रीना कुमारी ने उठाया देव ब्राड़ता पंचायत को सैनेटाइज करने का बीड़ा

मंडी। कोरोना महामारी के विरूद्ध जंग में रेडक्रॉस सर्व स्वयं सेवक अपनी सेवाएं प्रदान कर कोरोना वायरस संक्रमण से जिला को मुक्त करने के लिए बेहतरीन कार्य कर रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में इन सर्व स्वयं सेवकों ने जिस प्रकार लोगों को जागरूक करने का जिम्मा संभाला है वह निश्चित तौर पर काबिले जिक्र है। भले ही लोगों को हैंड सेनेटाइजर, मॉस्क के उपयोग, गांव में स्वच्छता बारे जानकारी देना हो या फिर दुर्गम क्षेत्रों में जरूरतमंद बेसहारा व दिव्यांग व्यक्तियों को जरूरत का सामान पहुंचाना हो, ये स्वयं सेवक एक अनूठी मिसाल कायम कर रहे हैं।

इसका जीता जागता उदाहरण प्रस्तुत किया है देव ब्राड़ता पंचायत की सर्व रीना कुमारी ने। गौरतलब है कि हाल ही में सरकाघाट क्षेत्र की पंचायत देव बराड़ता में कोरोना पॉजिटीव का मामला आया था जिस कारण स्थानीय लोगों में चिंता व्याप्त थी। इस स्थिति में पंचायत को कोरोना मुक्त करने में सर्व रीना कुमार स्वयं पंचायत को सैनेटाइज कर लोगों के लिए एक मिसाल कायम कर रही है। सर्व स्वयं सेवकों द्वारा किए जा रहे बेहतरीन कार्यों से निश्चित ही हम कोरोना महामारी से मुक्ति अवश्य पा लेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।