भरमौर में भालू का भेड़पालक पर हमला, नाहन में ट्रक की टक्कर से युवक की मौत

भरमौर। भरमौर के चौबिया के जंगल में भालू ने भेड़ पालक को लहूलुहान कर दिया। घायल की पहचान मनेश कुमार पुत्र सोगु राम गांव मंडू पंचायत चौबिया तहसील भरमौर के रूप में हुई है। मनेश कुमार भेड़- बकरियों को जंगल में चरा रहा था। इसी दौरान अचानक भालू उस पर झपट पड़ा। भालू गडरिए को
 | 
भरमौर में भालू का भेड़पालक पर हमला, नाहन में ट्रक की टक्कर से युवक की मौत

भरमौर। भरमौर के चौबिया के जंगल में भालू ने भेड़ पालक को लहूलुहान कर दिया। घायल की पहचान मनेश कुमार पुत्र सोगु राम गांव मंडू पंचायत चौबिया तहसील भरमौर के रूप में हुई है। मनेश कुमार भेड़- बकरियों को जंगल में चरा रहा था। इसी दौरान अचानक भालू उस पर झपट पड़ा। भालू गडरिए को लहूलुहान करने के बाद उसे घायल छोड़कर वहां से चला गया।

घायल को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद घायल को भर्ती कर लिया गया। लोगों का कहना है कि उक्त क्षेत्र में मक्की की खेती के बाद भालू निचले क्षेत्रों की तरफ आ रहे हैं। जिससे लोग सुबह शाम घर से अकेले निकलने से भी परहेज कर रहे हैं। लोगों ने मांग की है कि भालू को पकड़ दूसरे जंगल में छोड़ा जाए ताकि लोगों को जान माल का नुकसान न हो। भालू लोगाें की मक्की की फसल को भी बर्बाद कर रहे है।


ब्रेक फेल होने से ट्रक नहीं रुक पाया, युवक आ गया चपेट में

नाहन। पांवटा साहिब बहराल में रविवार को ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी । प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक फैक्ट्री में ही ट्रक चालक था, जो रविवार सुबह जब कंपनी के गेट से सिलेंडर फैक्ट्री में अंदर जा रहा था, तभी एक अन्य ट्रक ने उसको कुचल दिया। बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक की ब्रेक फेल हो गई थी, जिस कारण ब्रेक नहीं लग पाई और सीताराम ट्रक की चपेट में आ गया। जिस कारण सीताराम की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस थाना प्रभारी पांवटा संजय शर्मा ने बताया मामले की जांच की जा रही है। यह हादसा है या ट्रक चालक की लापरवाही, यह जांच के बाद ही सामने आ पाएगा। फिलहाल मामला दर्ज कर मृतक का शव गृह में रखवाकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।