BREAKING NEWS: मंडी की गाहर पंचायत में HRTC बस खाई में गिरी, महिला की मौत, कई घायल 

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला में वीरवार को बड़ा हादसा हो गया। हादसे में महिला की मौत हो गई है, जबकि 15 के करीब यात्री घायल हो गए हैं। हादसा मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल की गाहर पंचायत में हुआ है।
 

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला में वीरवार को बड़ा हादसा हो गया। हादसे में महिला की मौत हो गई है, जबकि 15 के करीब यात्री घायल हो गए हैं। हादसा मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल की गाहर पंचायत में हुआ है। गाहर पंचायत में हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम के साथ मौके के लिए रवाना हो गए हैं।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में Old Pension Scheme पर हंगामा; कांग्रेस का वॉकऑउट


जानकारी के अनुसार, वीरवार दोपहर को सरकाघाट उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत गाहर के झीड़ गांव के पास HRTC की बस के दुर्घटनाग्रस्त हो गई । इससे एक महिला की मौके पर मौत हो गई। हादसा बाद दोपहर करीब एक बजे हुआ है। पुलिस और बचाव दल घटनास्थल की तरफ रवाना हो गया है। स्थानीय लोगों को जैसे ही हादसे का पता चला तो लोग तुरंत प्रभाव से घटनास्थल पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में Old Pension Scheme पर हंगामा; पुलिस ने रोके कर्मचारी, सड़क पर बैठ हाईवे किया बंद

अभी तक स्थानीय लोगों से मिल रही अपडेट के अनुसार हादसे में महिला की मौत हो गई है, जबकि 15 सवारियां घायल हुईं बताई जा रही हैं। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि सरकाघाट थाना से पुलिस टीम बचाव दल के साथ मौके के लिए रवाना हो गई है। टीम के मौके पर पहुंचने के बाद ही सारी स्थिति के बारे में स्पष्ट तौर पर कहा जा सकेगा।