मजदूरी करने निकले बाइक सवार पत्थर की चपेट में आए; एक की मौत, दूसरे की कटी टांग

सिरमौर जिला में बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरे व्यक्ति की टांग कट गई है। हादसा सिरमौर जिले के श्रीरेणुकाजी-संगड़ाह-हरिपुरधार सड़क पर हुआ है।
 

नाहन। सिरमौर जिला में बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरे व्यक्ति की टांग कट गई है। हादसा सिरमौर जिले के श्रीरेणुकाजी-संगड़ाह-हरिपुरधार सड़क पर सुबह 9ः00 बजे के करीब हुआ है। यहां एक बाइक पर पहाड़ी से पत्थर गिर गया, जिसके चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हुई है। गंभीर रूप से घायल दूसरे व्यक्ति को नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ेंः-पति से मिलने जा रही महिला को लिफ्ट देकर जंगल में ले गया पड़ोसी, फिर किया दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह एक ही गांव के दो लोग बाइक पर सवार होकर दिहाड़ी मजदूरी के लिए ददाहू के लिए निकले थे। इस दौरान दनोई के समीप पहुंचते ही बाइक पहाड़ी से आए पत्थर की चपेट में आ गई। इस दर्दनाक हादसे में लायकराम निवासी ठकराड़ा की मौत हो गई। हादसे में दूसरे सवार रामलाल की टांग कट गई है।

यह भी पढ़ेंः-Video : भरमौर के गरोला नाले में मिली देवी-देवताओं की मूर्तियां, फैली सनसनी

घटना के बाद घायल रामलाल को तुरंत सिविल अस्पताल ददाहू पहुंचाया गया, जहां से उसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर किया गया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। दुर्घटना स्थल पर पहुंचे रेणुकाजी पुलिस थाना के एसआई माधवराम ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे की जांच की जा रही है। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

यह भी पढ़ेंः-चम्बा में 25 की अनुमति पर काट डाले देवदार के 60 हरे पेड़, हाईकोर्ट पहुंचा मामला