बचत भवन Hamirpur की दो दुकानों की बोली 5 जनवरी को

सहायक आयुक्त (Assistant Commissioner's) रमन घरसंगी (Raman Gharsangi) ने बताया कि प्रत्येक दुकान का न्यूनतम आरक्षित मासिक किराया 12-12 हजार रुपये निर्धारित किया गया है। मासिक किराये पर जीएसटी (GST) अलग से देय होगा।
 

हमीरपुर । बचत भवन हमीरपुर (Bachat Bhawan Hamirpur) की दो खाली दुकानों नंबर-4 और नंबर-14 को मासिक किराये पर दिया जाएगा। इन दोनों दुकानों की नीलामी प्रकिया पांच जनवरी को दोपहर बाद 2 बजे बचत भवन  (Bachat Bhawan) में पूर्ण की जाएगी। दुकानों की इस बोली में भाग लेने के इच्छुक व्यवसायी 4 जनवरी  सायं 5 बजे तक सहायक आयुक्त कार्यालय (Assistant Commissioner's Office) में आवेदन कर सकते है ।


 सहायक आयुक्त (Assistant Commissioner's) रमन घरसंगी (Raman Gharsangi) ने बताया कि प्रत्येक दुकान का न्यूनतम आरक्षित मासिक किराया 12-12 हजार रुपये निर्धारित किया गया है। मासिक किराये पर जीएसटी (GST) अलग से देय होगा। एक व्यक्ति या परिवार को एक ही दुकान आवंटित की जाएगी। जिस व्यक्ति या परिवार को एक दुकान आवंटित हो जाएगी, उसे अन्य दुकानों की नीलामी प्रक्रिया में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

यह भी पढ़ेंः-   DC Hamirpur देबश्वेता बनिक ने गसोता में किया विकास कार्यों का निरीक्षण

अधिकतम बोली लगाने वाले को ही दुकान आवंटित की जाएगी तथा नीलामी के बाद उससे तीन माह का किराया अग्रिम राशि के रूप में लिया जाएगा। प्रत्येक बोलीदाता को बोली से पहले सहायक आयुक्त कार्यालय (Assistant Commissioner's Office) में दस हजार रुपये की धरोहर राशि जमा करवानी होगी। अधिक जानकारी के लिए सहायक आयुक्त कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है।