Militancy in Kashmir : आतंकियों के तीन सहयोगी गिरफ्तार, हथियार बरामद

जम्मू। उत्तरी कश्मीर के जिला कुपवाड़ा में सेना ने एक विशेष अभियान के दौरान आतंकियों (Militancy in Kashmir) के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से हथियार और गोलाबारूद भी बरामद हुआ है। पूछताछ के आधार पर सेना और पुलिस ने इलाके में संयुक्त सर्च ऑपरेशन जारी रखा है। दावा किया जा रहा
 

जम्मू। उत्तरी कश्मीर के जिला कुपवाड़ा में सेना ने एक विशेष अभियान के दौरान आतंकियों (Militancy in Kashmir) के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से हथियार और गोलाबारूद भी बरामद हुआ है। पूछताछ के आधार पर सेना और पुलिस ने इलाके में संयुक्त सर्च ऑपरेशन जारी रखा है। दावा किया जा रहा है कि अभी और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

सेना ने ट्वीट के जरिए इस कार्रवाई की पुष्टि की है। सेना ने कहा है कि विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर कुपवाड़ा के लालपोरा इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। ऑपरेशन में स्थानीय पुलिस टीम को भी शामिल किया था। अभियान के दौरान उन्होंने तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में पता चला कि वे तीनों आतंकियों के ओवरग्राउंड वर्कर हैं और कई महीनों से उनके लिए काम कर रहे हैं। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से गोलाबारूद, एक एके-47 राइफल, उसकी मैगजीन व दो पिस्तौल भी बरामद हुई।

पुलिस का कहना है कि तीनों ओवरग्राउंड वर्कर से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि इन तीनों की मदद से कुपवाड़ा में सक्रिय आतंकवादी नेटवर्क का पता लगाया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले दिनों में और गिरफ्तारियां हो सकती है। फिलहाल पूछताछ के आधार पर सेना व पुलिस ने जिला कुपवाड़ा के विभिन्न इलाकों में अभियान जारी रखा हुआ है।