ब्रेकिंगः हिमाचल में AAP को बड़ा झटका, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री ने थामा BJP का दामन

हिमाचल में केजरीवाल के रोड करने के दो दिन बाद और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रदेश मे आने से कुछ घंटे पहले ही आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री ने भाजपा का दामन थाम लिया है।
 

धर्मशाला। हिमाचल विधान सभा चुनाव (Himachal Assembly Election) से पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को बड़ा झटका लगा है। आप के हिमाचल के प्रदेश अध्यक्ष और संगठन मंत्री ने बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया है। AAP के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर समेत कई नेता भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी।


केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अरविंद केजरीवाल, पहाड़ और पहाड़ी आपके झांसे में नहीं आएंगे। आम आदमी पार्टी की हिमाचल विरोधी नीतियों के विरुद्ध आप पार्टी के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर व ऊना के अध्यक्ष इकबाल सिंह ने दुनिया की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी भाजपा में आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की गरिमामयी उपस्थिति में सम्मिलित हुए। आप सभी का भाजपा परिवार में स्वागत है, अभिनंदन है।

हिमाचल दौरे पर हैं भाजपा अध्यक्ष
बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा हिमाचल प्रदेश के चार-दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान वो कई संगठनात्मक और सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी ने शुक्रवार को कहा कि पांच राज्यों में हालिया विधानसभा चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन के बाद नड्डा का यह पहला राज्य दौरा होगा। भाजपा ने इन विधानसभा चुनाव में चार राज्यों में जीत दर्ज की थी। नड्डा इस दौरान 25 से अधिक स्थानों का दौरा करेंगे और जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। गृह राज्य में नड्डा को सम्मानित करने के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।